Home Sports श्रीलंकाई क्रिकेटरों पर भड़के डिसिल्वा, कहा- शिकायत करने की बजाय मैच जीतने...

श्रीलंकाई क्रिकेटरों पर भड़के डिसिल्वा, कहा- शिकायत करने की बजाय मैच जीतने पर ध्यान दो

179
0

असल न्यूज़: श्रीलंका के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज अरविंद डिसिल्वा ने राष्ट्रीय टीम के क्रिकेटरों से कहा है कि वे शिकायत करने की बजाय मैच जीतने पर ध्यान दें। उन्होंने अपनी अध्यक्षता वाली समिति द्वारा प्रस्तावित खिलाड़ियों के सालाना अनुबंध को भी सही ठहराया है।

डिसिल्वा ने कहा कि केंद्रीय अनुबंध को खिलाड़ियों द्वारा खारिज किया जाना अनुचित है क्योंकि शीर्ष टीमों के खिलाफ श्रृंखलायें जीतने पर बोर्ड अधिक राशि दे रहा है। उन्होंने कहा, ‘यह गलत है कि हमारे खिलाड़ी अनुबंध को खारिज कर रहे हैं। सबसे अहम बात यह है कि उन्हें शिकायतें करने की बजाय अच्छा खेलने और श्रृंखलाएं जीतने पर फोकस करना चाहिए।उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स में कहा की सकारात्मक रवैये से उन्हें अधिक फायदा होगा जैसे क्षेत्र की दूसरी टीमों को होता है।

श्रीलंका क्रिकेट ने पिछले सप्ताह कहा था कि उनके 24 क्रिकेटरों को चार वर्गों में अनुबंध की पेशकश की गई है और इसे मंजूर करने के लिए तीन जून तक की समय सीमा है। इसमें ए श्रेणी में छह ही क्रिकेटर हैं, जिनका सालाना वेतन 70000 से एक लाख डॉलर के बीच है। बल्लेबाज धनंजय डिसिल्वा को सर्वाधिक एक लाख डॉलर का अनुबंध दिया गया है जबकि बाकी सभी के 70 से 80 हजार डॉलर के बीच हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here