Home Crime भाई ने कर दिया रिश्ते को तार-तार, सगी बहन को कहीं का...

भाई ने कर दिया रिश्ते को तार-तार, सगी बहन को कहीं का नहीं छोड़ा

354
0

असल न्यूज़: पुलिस ने बलात्कार की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर, विशेष जांच टीम गठित की. आरोपी पहाड़ी इलाके में छिपा हुआ था, जहां से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कोरबाः किताबों में जहां बात संस्कार, परंपरा व रिश्तों के महत्त्व की आती है, देश का नाम सबके सामने आ जाता है. लेकिन छत्तीसगढ़ से सामने आई इस खबर ने रिश्तों की पवित्रता को ही तार-तार कर दिया. यहां एक भाई ने अपनी ही सगी छोटी बहन की अस्मत लूट ली.

घटना के बाद आरोपी गिरफ्तार
मामला कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र से सामने आया. जहां दरिंदगी दिखाने वाले आरोपी भाई के खिलाफ परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया. पाली थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने बताया कि घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी जेल में पुलिस की रिमांड पर रखा गया है.

मानसिक स्थिति का उठाया फायदा
पाली थाना क्षेत्र के वनांचल पहाड़ी क्षेत्र में बगदरा गांव है, जहां से भाई की दरिंदगी की जानकारी मिली. बताया गया है कि पीड़िता विक्षिप्त है, भाई ने इसी बात का फायदा उठाकर अपनी बालिक बहन को हवस का शिकार बनाया. वारदात के बाद भाई ने बहन को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसे जान से मार देगा.

पीड़िता ने मां को बताई घटना
जिस समय घटना हुई उस वक्त मां दूसरे कमरे में थी, वारदात के बाद पीड़ित ने सारी घटना मां को कह सुनाई. सूचना मिलते ही मां ने अन्य परिजनों को घटना बताई. फिर मां व परिजन पीड़िता को साथ लेकर पाली थाना पहुंचे. जहां पुलिस ने बलात्कार की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर, विशेष जांच टीम गठित की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पहाड़ी इलाके में छिपा हुआ था, गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे हिरासत में रखकर पूछताछ जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here