Home Crime नरेला NIA थाना पुलिस ने होलंबी के रहने वाले दो आरोपियों की...

नरेला NIA थाना पुलिस ने होलंबी के रहने वाले दो आरोपियों की हथियार सहित किया गिरफ्तार

827
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला एनआईए थाना पुलिस ने दो ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से दो कंट्री मेड पिस्टल दो जिंदा कारतूस व एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की गई है। बीती रात नरेला एनआईए थाना पुलिस होलंबी कला फाटक के पास पेट्रोलिंग कर रही थी उसी दौरान नरेला की तरफ से सिल्वर कलर बुलेट मोटरसाइकिल आ रही थी। बाइक पर सवार आरोपियों ने मास्क भी नहीं लगा रखे थे। आरोपी दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को देखकर भागने की फिराक में थे। लेकिन की इलाके में मुस्तैद पेट्रोलिंग टीम ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा।

बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बाहरी उत्तरी दिल्ली के तमाम थानों को अलर्ट पर रखा है। क्योंकि राजधानी दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इसी के मद्देनजर बाहरी दिल्ली में पेट्रोलिंग की जा रही है। जिसके चलते बाहरी उत्तरी दिल्ली में आए दिन अपराधियों के हौसले पस्त रही है। दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग टीम-टीम में मौजूद एसआई श्रवण कुमार, एएसआई नरेश, कॉन्स्टेबल हेमराज, कॉन्स्टेबल मनोज की पेट्रोलिंग टीम ने आरोपियों की जब तलाशी ली तो आरोपियों के पास से दो कंट्री मेड पिस्टल जोकि लोडेड थी। पेट्रोलिंग टीम ने आरोपियों के पास से बरामद की है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नाजिम उर्फ बिल्ला होलंबी कलां मेट्रो विहार फेस-2 के रूप में हुई है। वही दूसरे आरोपी की पहचान जाकिर अहमद उर्फ तोतला होलंबी कलां मेट्रो विहार फेस-2 दिल्ली के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पहले भी आर्म्स एक्ट सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं। फ़िलहाल एनआईए थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि ये आरोपी किस बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए निकले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here