Home Crime समय पुर बादली थाना पुलिस ने दो झपटमारो को किया गिरफ्तार

समय पुर बादली थाना पुलिस ने दो झपटमारो को किया गिरफ्तार

225
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के समय पुर बादली थाना पुलिस ने चोरी की बाइक सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार समय पुर बादली थाने की पेट्रोलिंग टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इलाके में बढ़ती वारदातों के मद्देनजर एसीपी समय पुर बादली व एसएचओ समय पुर बादली ने के तमाम बीट स्टाफ को अलर्ट पर रखा है. जिसके चलते समय पुर बादली थाना पेट्रोलिंग टीम जिसमें हेड कांस्टेबल रविंद्र,कांस्टेबल दिनेश, कांस्टेबल प्रदीप की टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन दिल्ली पुलिस ने बरामद किया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अनिल उर्फ आंदा (26) विजय विहार फेस टू दिल्ली के रूप में हुई है मई दूसरे आरोपी की पहचान किशन (28) विजय विहार फेस टू दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपी अनिल उर्फ आंदा पर करीब 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिनमें से 6 वारदातें अनिल उर्फ आंदा ने स्नैचिंग की है. वह एक चोरी की और दो मामले आर्म्स एक्ट की धारा के तहत आरोपी के खिलाफ दर्ज है. वही दूसरे आरोपी किशन के खिलाफ एक चोरी का मामला दर्ज है।

जिस बाइक पर आरोपी सवार थे. वह बाइक भी चोरी की थी यह बाइक आरोपियों ने केशव पुरम थाना इलाके से चोरी की थी. वहीं आरोपियों के पास से जो मोबाइल फोन बरामद हुआ है. वह स्वरूप नगर थाना इलाके से स्नैचिंग किया गया था। फिलहाल समयपुर बादली थाना पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. और यह पता लगाने में लगी है. कि आरोपियों ने इलाके में और कितनी वारदातें की है। इन की गिरफ्तारी के बाद इलाके की कई वारदाते खुल सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here