Home Crime साउथ रोहिणी थाना पुलिस ने शातिर स्नैचर को किया गिरफ्तार, आरोपी के...

साउथ रोहिणी थाना पुलिस ने शातिर स्नैचर को किया गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ 14 मामले दर्ज

289
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। रोहिणी जिले के साउथ रोहिणी थाना पुलिस ने पिकेट चेकिंग के दौरान स्नैचर को किया गिरफ्तार गिरफ्तार आरोपी के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आपको बता दें। कि यह आरोपी स्नैचिंग की वारदात के दौरान इसी बाइक का इस्तेमाल किया करता था। रोहिणी साउथ की पुलिस टीम झील वाला पार्क रोहिणी सेक्टर 3 के पास पिकेट लगा कर दो पहिया वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पिकेट पर तैनात एसआई बीरेंद्र सिंधु, हेड कांस्टेबल राजू पलवे, कॉन्स्टेबल बलजीत, कॉन्स्टेबल आशीष ने देखा कि एक युवक पिकेट चेकिंग को देखकर बाइक को वापस मोड़ कर भाग रहा है उसी दौरान पिकेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी का पीछा किया और उसे धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसका नाम अभिषेक है। अभिषेक पुठ कला गांव का रहने वाला है। जांच के दौरान पता चला कि जिस बाइक पर आरोपी सवार है। वह बाइक भी बेगमपुर थाना इलाके से चोरी की गई थी। जिसकी ई एफआईआर बेगमपुर थाने में दर्ज कराई गई है। तलाशी के दौरान आरोपी के पास से स्नैचिंग किए गए तीन मोबाइल फोन भी दिल्ली पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद किए हैं।

साउथ रोहिणी पुलिस ने आरोपी के पास से जो तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। वह दक्षिणी रोहिणी से स्नैचिंग किए गए थे जिसकी शिकायत दक्षिणी रोहिणी थाने में दर्ज कराई गई है। गिरफ्तार आरोपी अभिषेक के ऊपर 14 अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनमें स्नैचिंग, झपटमारी, डकैती की धाराओं के तहत दिल्ली के कई थानों में मामले दर्ज हैं। अभिषेक की गिरफ्तारी के बाद रोहिणी साउथ की पुलिस टीम ने करीब 5 मामले सुलझाए हैं फिलहाल गिरफ्तार आरोपी अभिषेक से दिल्ली पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि उसने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here