Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने इलाके बीसी को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

अलीपुर थाना पुलिस ने इलाके बीसी को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

111
0

नीति सेन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने इलाके के एक घोषित बीसी को गिरफ्तार किया है। अलीपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी। कि इलाके का बीसी जोकि पल्ला गांव का रहने वाला है। उसके पास अवैध हथियार है। जिस के बाद एसएचओ संजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें शामिल हेड कांस्टेबल सत्येंद्र, कॉन्स्टेबल दीपक, कॉन्स्टेबल विशाल, कॉन्स्टेबल नवीन की टीम ने छापेमारी कर आरोपी को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार।

मामले का खुलासा करते हुए बाहरी उत्तरी दिल्ली डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सन्नी पल्ला के रूप में हुई है। आरोपी सन्नी अलीपुर थाने का घोषित बीसी है। सन्नी के खिलाफ अलीपुर थाने में करीब 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला था। उससे पहले ही दिल्ली पुलिस की एक टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल लोडिंड़ पुलिस टीम ने बरामद की है।

अलीपुर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आखिरकार यह अवैध हथियार कहां से लाया और इसके साथ कितने लोग वारदात करने में शामिल होने वाले थे। और किस वारदात के लिए यह अवैध हथियार लाया गया था। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here