Home Crime नरेला एनआईए थाना पुलिस ने कुख्यात डकैत को किया गिरफ्तार, डकैती की...

नरेला एनआईए थाना पुलिस ने कुख्यात डकैत को किया गिरफ्तार, डकैती की बड़ी वारदात टली

285
0

असल न्यूज़। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला एनआईए थाना पुलिस ने कुख्यात डकैत को गिरफ्तार किया जिसके पास से कंट्री मेड पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस नरेला एनआईए थाना पुलिस ने बरामद की है आरोपी के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी बाहरी उत्तरी दिल्ली की चार डकैतीयो में शामिल हो चुका है। नरेला एनआईए थाने में लगातार लूट वह स्नेचिंग की वारदातों को देखते हुए एसीपी नरेला निवरव पटेल व एसएसओ अशोक कुमार ने तमाम व्हाट्सएप को अलर्ट पर रखा है साथ ही बढ़ते अपराध को लेकर अलग-अलग कई टीमें भी बनाई गई है जिसके चलते एक टीम को सफलता मिली और इस शिकायत को गिरफ्तार किया टीम में शामिल एसआई राजेश एसआई रोहित तोमर एएसआई विकास एएसआई विनोद कॉन्स्टेबल दीपक कॉन्स्टेबल संजीव की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

नरेला एनआईए थाना पुलिस की एक टीम 2- 3 जून की रात पेट्रोलिंग कर रही थी उसी दौरान बिना नंबर प्लेट अपाचे बाइक पर एक युवक को देखा और उसे रुकने का इशारा किया लेकिन पेट्रोलिंग टीम को देखकर आरोपी ने यू-टर्न लिया और भागने लगा वही पेट्रोलिंग टीम ने आरोपी का पीछा किया और उसे धर दबोचा तलाशी के दौरान आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं आरोपी के पास से जो बाइक बरामद हुई है वह दिल्ली के जहांगीरपुरी महिंद्रा पार्क थाना इलाके से चोरी की गई है। इसकी शिकायत जहांगीरपुरी महिंद्रा पार्क थाने में दर्ज कराई गई थी।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान अरुण उर्फ छोटा चेतन स्वर्ण जयंती विहार टिकरी खुर्द दिल्ली के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी अरुण उर्फ छोटा चेतन के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है आपको बता दें कि आरोपी के खिलाफ पहले भी दिल्ली व उत्तर प्रदेश सहित 6 अपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल नरेला एनआईए थाना पुलिस आरोपी अरुण उर्फ छोटा चेतन से यह पता लगाने में लगी है कि खुलासे के अलावा और उसने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है और 2-3 जून की रात अरुण उर्फ छोटा चेतन किस वारदात के लिए निकला था साथी उसके साथ वारदात में और कितने लोग शामिल होने वाले थे अरुण उर्फ छोटा चेतन की गिरफ्तारी के बाद एक बड़ी डकैती टली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here