Home Covid-19 अलीपुर थाना पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी में एक को किया...

अलीपुर थाना पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी में एक को किया गिरफ्तार, एक फरार

291
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन के चलते दिल्ली सरकार की तरफ से दिल्ली के शराब के ठेके बंद कर दिए गए हैं। जिसकी वजह से हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी लगातार दिल्ली में हो रही है। आज सुबह यमुना किनारे पांच नंबर ठोकर पर तैनात हेड कांस्टेबल मदन लाल, कॉन्स्टेबल कुलदीप ने हरियाणा की तरफ से आती हुई। एक होंडा सिटी कार को तेज रफ्तार में देखा और उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन आरोपी शराब तस्कर गाड़ी को और तेज गति से मोड़ते हुए वापस भागने लगा उसी दौरान यमुना पुश्ते पर देना दोनों पुलिसकर्मियों ने एक अवैध शराब तस्कर को मौका ए वारदात पर ही धर दबोचा जबकि दूसरा मौके से भागने में कामयाब रहा है। जिसकी तलाश अलीपुर थाना पुलिस कर रही है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान वसीम उत्तर प्रदेश शामली के रूप में हुई है। वसीम और उसका साथी दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर से दिल्ली में अवैध शराब की तस्करी काफी लंबे समय से कर रहे थे दिल्ली में कई इलाकों में लोग अवैध शराब की तस्करी क्या करते थे। गिरफ्तार आरोपियों के पास से हरियाणा की करीब 60 पेटी अवैध शराब की बरामद हुई है। साथी आरोपियों के पास से एक होंडा सिटी कार यूपी 16 एल 1613 बरामद की गई है।

हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी के मद्देनजर एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार ने तमाम बिट स्टफ को अलर्ट कर रखा है। क्योंकि अलीपुर थाना इलाके के हरियाणा के कई बॉर्डर लगते हैं। जिन से हरियाणा की अवैध शराब की तस्करी चोरी से की जा रही है। अवैध शराब की तस्करी पर रोक लगाने के लिए लगातार इलाके में नाइट पेट्रोलिंग जारी की जाती है। जिस से हरियाणा की अवैध शराब तस्करी पर रोक लग सके। फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आरोपी शराब तस्कर दिल्ली के किस इलाके में शराब की तस्करी करने के लिए जा रहा था। साथ ही उसके दूसरे साथी की तलाश में भी छापेमारी जारी किए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here