Home Crime राज पार्क थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, स्नैचर सहित रिसीवर को...

राज पार्क थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, स्नैचर सहित रिसीवर को धर दबोचा

261
0

मुकेश राणा। देश की राजधानी दिल्ली में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार प्रयास कर रही, और साथ ही दिल्ली की कानून व्यवस्था को संभाल रही है। इसी कड़ी दिल्ली के राज पार्क थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी स्नैचर समेत रिसीवर को धर दबोचा 11 मोबाइल फोन बरामद किए , पूरी घटना रविवार की है। जब शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत दर्ज कि गई उसी के चलते राज पार्क थाना पुलिस ने कार्यवाई कर दो आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया।

दिल्ली में लगातार चोरी, डकैती, और लूटपाट जैसी घटनाएं हो रही है वही दूसरी और दिल्ली की कानून व्यवस्था को संभाल रही दिल्ली पुलिस लगातार अपने स्तर पर अपराध पर अंकुश लगा रही है। इसी बीच दिल्ली के राज पार्क थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी स्नैचर समेत रिसीवर को धर दबोचा जिनके पास से 11 स्मार्ट फोन बरामद किए गए। आपको बता दे। बीते रविवार को लेबर कालोनी में फोन छीने जाने के संबंध में राज पार्क थाना में मामला दर्ज किया गया, इसी लेकर राज पार्क थाना पुलिस ने लोकल इनपुट और खुफिया जानकारी के तहत एक आरोपी कि गुप्त सूचना मिली।

जिसके चलते राज पार्क थाना के एसएचओ अशोक कुमार और एसीपी के नेतृत्व में एएसआई अजय कुमार, कॉन्स्टेबल ओमबीर,कॉन्स्टेबल सोनू ,कॉन्स्टेबल परवीन कि टीम गठित कि गई, गुप्त सूचना पर काम करते हुए,नांगलोई-सुल्तानपुरी रोड पर रेलवे ट्रैक के पास एक जाल बिछाया गया और आरोपी सागर को पकड़ लिया गया। आरोपी सागर उर्फ आकाश की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से चोरी के दो मोबाइल फोन और उसके आवास से चोरी के तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए। पुलिस कि लगातार पूछताछ करने पर पता चला कि सागर उर्फ आकाश संदीप को चोरी के फोन 800 रुपए में बेच देता था।

सागर के कहने पर रिसीवर संदीप को पुलिस ने हिरासत में लिया जिसके पास से छीने गए मोबाइल के साथ 5 अन्य मोबाइल फोन भी बरामद किए गए। पुलिस कि जानकारी अनुसार संदीप इलाके का बीसी और 12 अपराधिक मामलो में शामिल रहा है। जोकि मंगोल पूरी ई ब्लॉक का निवासी है संदीप कानून से खुद को बचने के लिए पर्दे के पीछे काम करने लगा और चोरी की संपत्ति का कारोबार करता था, फिलहाल राज पार्क थाना पुलिस आगे की कार्यवाई में जुट गई है।बहरहाल देखना लाजमी होगा कि जिस तरफ से आए दिन अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे उस पर दिल्ली पुलिस किस तरफ से लगाम लगा सकती है ताकि जनता चेन की सांस ले सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here