Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने चोरी के तीन मोबाइल फोन और बाइक समेत...

अलीपुर थाना पुलिस ने चोरी के तीन मोबाइल फोन और बाइक समेत एक आरोपी को किया गिरफ्तार

387
0

असल न्यूज़: बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने बीती रात पेट्रोलिंग के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी के पास से चोरी किए गए तीन मोबाइल फोन व चोरी की बाइक बरामद हुई है। अलीपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल गुणवंत व कॉन्स्टेबल अभिषेक बूढ़पुर गंदे नाले के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे उसी दौरान आरोपी ने जब पेट्रोलिंग टीम को देखा तो उसने अपनी बाइक को वापस मोड़ लिया उसी दौरान बीट स्टाफ को जब शक हुआ तो उसका पीछा किया और आरोपी को धर दबोचा तलाशी के दौरान आरोपी के पास से तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं जांच के दौरान पता चला कि आरोपी के पास जो बाइक है वह बुराड़ी थाना इलाके से चोरी की गई है।

बढ़ती स्नैचिंग और लूटपाट की वारदातों के मद्देनजर बाहरी उत्तरी जिले के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने जिले के तमाम थानों को अलर्ट कर रखा है जिसके चलते आए दिन बाहरी उत्तरी दिल्ली में अपराध पर अंकुश लगता नजर आ रहा है जिसके चलते अलीपुर थाना पुलिस की बीट स्टाफ को यह कामयाबी हासिल हुई है और इस आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान नीरज कादी विहार नत्थूपुरा दिल्ली के रूप में हुई है आरोपी के खिलाफ बुराड़ी थाने में भी चोरी का एक मामला दर्ज है। अलीपुर थाना पुलिस यह पता लगाने में लगी है कि आरोपी ने इलाके में और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है आरोपी नीरज की गिरफ्तारी के बाद चोरी के कुछ और मामले भी खुल सकते हैं ऐसा दिल्ली पुलिस अंदेशा लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here