Home Crime भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने तमंचे की नोक पर लूट व डकेती...

भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने तमंचे की नोक पर लूट व डकेती करने वाले को किया गिरफ्तार

172
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेरी थाना पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया आपको बता दें कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज है आरोपी के पास से 32 एमएम पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस एक खली खोल एक मैगजीन बरामद हुई है। बहरी उत्तरी दिल्ली में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने तमाम थानों को अलर्ट कर रखा है। डीसीपी राजीव रंजन सिंह के आदेश अनुसार एसीपी स्वरूप नगर व एसएचओ भलस्वा डेरी ने तमाम बीट स्टाफ को इलाके में पेट्रोलिंग के आदेश जारी किए। जिसके चलते बिट पेट्रोलिंग में मौजूद हेड कांस्टेबल मनोज कुमार कोटेबल अरुण राणा कॉन्स्टेबल विश्राम की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

इस शातिर अपराधी को उस वक्त गिरफ्तार किया गया है यह जब ये आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए निकला था। ये आरोपी हथियार के बल पर लोगों के साथ स्नैचिंग झपट मारी डकैती व ऑटो लिफ्टिंग की वारदातों को अंजाम दिया करता था. आरोपी को करीब रात के 9:30 बजे गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के पास से एक पल्सर, एक मगज़िन, एक खाली खोल, पांच जिन्दा कारतूस व एक बाइक भी बरामद की गई है. इस बाइक पर ही आरोपी वारदात को अंजाम दिया करता था. और मौका ए वारदात से फरार हो जाया करता था।

गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ बाहरी उत्तरी दिल्ली सहित दिल्ली के कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान सलीम जे जे कॉलोनी भलस्वा डेरी के रूप में हुई है। भलस्वा डेरी थाना पुलिस के मुताबिक आरोप पर करीब 11 अपराधिक मामले दर्ज है. आरोपी अपनी रोजमर्रा की आदतों को पूरा करने के लिए अपराधिक मामलों को अंजाम देता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here