Home Crime नरेला NIA थाना पुलिस ने लूट की गुत्थी को सुलझाते हुए...

नरेला NIA थाना पुलिस ने लूट की गुत्थी को सुलझाते हुए एक आरोपी को किया गिरफ्तार दो फरार

187
0

असल न्यूज़। नरेला एनआईए थाना पुलिस ने 20 मार्च को ट्रक ड्राइवर से हुई लूट की गुत्थी को समझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बीती 20 मार्च की रात करीब 10:00 बजे शिकायतकर्ता चंदन कुमार नरेला औद्योगिक क्षेत्र में अपने माल की डिलीवरी के लिए जा रहा था। शिकायतकर्ता भोरगढ़ नाले के पास पहुंचा तो तीन अज्ञात लुटेरों ने उसे रोककर उसका मोबाइल फोन व 500 रुपए छीन लिए आरोपी लूट की इस वारदात को अंजाम देकर जंगल की तरफ भाग गए। जिसकी शिकायत चंदन कुमार ने नरेला एनआईए थाने में दर्ज कराई लूट की शिकायत के बाद नरेला एसीपी निरव पटेल व एनआईए एसएचओ अशोक कुमार ने लूट की वारदात को संज्ञान में लेते हुए तीन टीमों का गठन किया जिसमें से एक टीम को बीती रात कामयाबी हासिल हुई। जिसमें एसआई राजेश, एएसआई विकास, एएसआई विनोद, कॉन्स्टेबल दीपक को सूचना मिली की 20 मार्च की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बवाना जेजे कॉलोनी के रहने वाले हैं। पुलिस टीम ने मुखबिर खास की बताई गई जगह पर छापेमारी की और एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान सद्दाम बवाना जेजे कॉलोनी के रूप में हुई है। सद्दाम ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं आरोपियों ने लूटे गए मोबाइल से करीब 36000 की पेटीएम से शॉपिंग कर दी। ये आरोपी इतने शातिर थे। कि पेटीएम से शॉपिंग करने के बाद उस मोबाइल को वहीं पर स्विच ऑफ कर देते थे। जिसकी वजह से लगातार नरेला एनआईए थाना पुलिस आरोपियों को ट्रेस भी कर रही थी। वहीं आरोपी भी शातिर दिमाग का इस्तेमाल कर रहे थे। और लगातार मोबाइल को इस्तेमाल करने के बाद उसे स्विच ऑफ कर देते थे। आरोपी सद्दाम पर पहले भी दिल्ली के थानों में अपराधिक मामले दर्ज है।

आरोपी सद्दाम के साथ लूट की वारदात में शामिल सद्दाम के दो साथियों की दिल्ली पुलिस लगातार तलाश कर रही है। जिन की पहचान राजा व इस्माइल उर्फ कलवा के रूप में हुई है वही नरेला एनआईए थाना पुलिस का दावा है। कि जल्दी उसके दो साथियों को भी इलाकों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here