Home Crime नरेला थाना पुलिस ने स्नैचर को किया गिरफ्तार चोरी का मोबाइल व...

नरेला थाना पुलिस ने स्नैचर को किया गिरफ्तार चोरी का मोबाइल व पल्सर बाइक बरामद

305
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला थाना पुलिस की बीट स्टाफ की पेट्रोलिंग टीम ने एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है। बीती रात नरेला थाना पुलिस का बिट स्टाफ बाकनेर स्वतंत्र नगर गोंडा रोड पर पेट्रोलिंग कर रहा था उसी दौरान पेट्रोलिंग टीम को एक संदिग्ध बाइक पर आते हुए दिखा। जब उसे रुकने का इशारा किया तो वह पेट्रोलिंग टीम को देखकर भागने लगा जिसके बाद पेट्रोलिंग टीम ने आरोपी का पीछा कर थोड़ी दूरी पर ही धर दबोचा पेट्रोलिंग कर रहे हैं। हेड कॉन्स्टेबल प्रवीन, कॉन्स्टेबल रतनलाल, कॉन्स्टेबल अमित ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

नरेला थाना इलाके में बढ़ती स्नेचिंग की वारदातों के मद्देनजर नरेला एसएचओ महेश नारायण ने तमाम बीट स्टाफ व पेट्रोलिंग टीम को अलर्ट कर रखा है। जिसके चलते बाहरी दिल्ली के नरेला थाना इलाके में क्राइम का ग्राफ घटता हुआ नजर आ रहा है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान हरीश उर्फ सनी स्वतंत्र नगर नरेला के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी पर नरेला थाने के 5 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आरोपी हरीश उर्फ सनी ने स्वतंत्र नगर इलाके से शिकायतकर्ता सुधीर कुमार नामक युवक का मोबाइल छीन लिया था। जिसके बाद नरेला थाना पुलिस ने अपने पेट्रोलिंग टीम को तेज किया गोंडा रोड से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन व वारदात में इस्तेमाल पलसर बाइक भी नरेला थाना पुलिस ने बरामद कर ली है। फिलहाल नरेला थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी और यह पता लगाने में लगी है। की आरोपी ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here