Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ आरोपी को...

अलीपुर थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

313
0

असल न्यूज़:(नीति सेन) अलीपुर थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार आपको बता दें कि इस आरोपी को अलीपुर थाना पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने कैलाश फार्म हाउस अलीपुर रोड से गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी के पास से कंट्री मेड पिस्टल व जिंदा कारतूस भी अलीपुर थाना पुलिस की टीम ने बरामद किया है आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए अलीपुर थाना इलाके में आया था लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले ही अलीपुर थाना पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला बवाना नरेला एनआईए थाने सहित 6 अपराधिक मामले दर्ज है।

बाहरी उत्तरी दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ कम होता नजर आ रहा है। बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने तमाम थानों को अलर्ट पर कर रखा है जिसके चलते आए दिन बारी उत्तरी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ गिरता हुआ नजर आया जिसके चलते अलीपुर थाना पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी की पहचान राहुल नरेला के रूप में हुई है बीती रात अलीपुर थाने में तैनात कांस्टेबल सुनील व कॉन्स्टेबल विशाल अलीपुर कैलाश फार्म हाउस के पास पेट्रोलिंग करें तो उसी दौरान आरोपी पेट्रोलिंग टीम को देखकर भागने लगा लेकिन पेट्रोलिंग टीम ने आरोपी का पीछा किया और उसे थोड़ी दूरी पर ही धर दबोचा तलाशी के दौरान गिरफ्तार आरोपी के पास से कंट्री मेड पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

डीसीपी राजीव रंजन के आदेश अनुसार तमाम थानों के एसएचओ ने अपने बीट स्टाफ को अलर्ट कर रखा है साथी ही लगातार अपने इलाकों में पेट्रोलिंग टीम को भी अलर्ट कर रखा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here