Home Crime पश्चिम-विहार पुलिस ने 19 किलो 400 ग्राम गांजे सहित आरोपी को किया...

पश्चिम-विहार पुलिस ने 19 किलो 400 ग्राम गांजे सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

248
0

असल न्यूज़:(अनीता गुलेरिया) पश्चिम-विहार पुलिस के कांस्टेबल अंकित व राकेश ने पीरागढ़ी गांव में गश्त के दौरान मध्य-रात्रि के समय एक आदमी को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखा। टीम ने पूछताछ के लिए जब उसे रुकने का इशारा किया तो वह पैदल भागने की नाकाम कोशिश करने लगा जिसको पुलिस ने चंद कदमों की दूरी से दबोच लिया। संदिग्ध युवक द्वारा किसी तरह का संतुष्टिजनक उत्तर ना देने पर मौके पर ली गई तलाशी के दौरान उससे 19 किलो चार सौ (400) ग्राम गांजा बरामद होते ही पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया ।

बाहरी जिला उपायुक्त परविंदर सिंह अनुसार पकड़े गए अभियुक्त का नाम डोमन राय (40) बिहार का मूल निवासी है। पहले से तिलक नगर में एनडीपीएस-एक्ट मामले में लिप्त है। फिलहाल वह दिल्ली में (पीरागढ़ी गांव) में रहता है। पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपित गांजा-तस्कर ने अपना गुनाह कबुलते हुए बताया वह दिल्ली में अकेला रहता है। उसकी पत्नी दोनों बच्चे गांव में रहते हैं उसने अपने गांव में सबको दिल्ली में ड्राइविंग करने के बारे में बता रखा है। बिहार के वैशाली जिला के गांव मीरामपुर जो नदी किनारे बसा हुआ है यहां पर गांजा आसानी से उपलब्ध हो जाता है।

वह अपने गांव से गांजा ट्रेन के माध्यम से लेकर आता है और दिल्ली के विभिन्न-इलाकों में कई सालों से गांजा-सप्लाई करता आ रहा है। 2013 में तिलक नगर पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत चार साल की सजा भुगतने के बाद 2017 से दोबारा फिर से गांजा-तस्करी में लिप्त हो गया । पुलिस यू/एस 20 (बी) एनडीपीएस-एक्ट तहत मामला दर्ज कर आगे की गहन-तफ्तीश के जरिए मुख्य गांजा-तस्करो तक धर-पकड़ बनाने की फिराक में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here