Home Crime स्पेशल स्टाफ की टीम ने ऑपरेशन चक्रव्यू के तहत दो शातिर लुटेरों...

स्पेशल स्टाफ की टीम ने ऑपरेशन चक्रव्यू के तहत दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार

285
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उतरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने लूट व स्नैचिंग की बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाते हुए दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों आरोपी लगातार इलाके में स्नैचिंग लूट व झपटमारी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। गिरफ्तार आरोपियों के पास से स्नैचिंग किए गए 14 मोबाइल फोन व एक मोटरसाइकिल स्नैचिंग के दौरान वारदात में इस्तेमाल की जाती थी स्पेशल स्टाफ की टीम ने आरोपियों के पास से बरामद की है।

बाहरी उतनी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने लूटपाट स्नैचिंग व झटपटमारी जैसी वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए जिले में ऑपरेशन चक्रव्यूह शुरू किया है। जिसके चलते बढ़ते अपराध पर लगातार अंकुश लगाने में सक्षम है। बाहरी उत्तरी दिल्ली की पुलिस जिसके चलते स्पेशल स्टाफ टीम को यह कामयाबी हासिल हुई है। टीम का नेतृत्व एसीपी रिछपाल पाल सिंह व इंस्पेक्टर रामस्वरूप मीणा ने किया जिसमें एसआई जयबीर, हेड कांस्टेबल संदीप, हेड कांस्टेबल प्यारे लाल, कॉन्स्टेबल शब्बीर खान, कॉन्स्टेबल संजय, कॉन्स्टेबल रविकांत की टीम का गठित किया गया। मुखबिर खास की बताई गई जगह पर गठित टीम ने छापेमारी की और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

जिस वक्त इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उस वक्त ये आरोपी वारदात को अंजाम देने की फिराक में निकले थे। गठित टीम ने जब ने रुकने का इशारा किया तो आरोपी बाइक लेकर फरार होने की फिराक में थे। लेकिन गठित टीम ने करीब 500 मीटर तक आरोपियों का पीछा किया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम को कामयाबी हासिल हुई। और दोनों आरोपियों को वारदात को अंजाम देने से पहले ही धर दबोचा।

वारदात में ईस्माल बाइक समय पुर बादली थाना इलाके से चोरी की गई थी। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 11 मोबाइल की पुष्टि हो चुकी है। जोकि बाहरी उतनी दिल्ली के अलग-अलग थाना इलाकों से झपटमारी करे पाए गए है। वही स्पेशल स्टाफ की टीम 3 मोबाइलों की और जांच कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपक उर्फ दीपू बवाना जे जे कॉलोनी के रूप में हुई है। आरोपी दीपक उर्फ दीपू पर 11 अपराधिक मामले दर्ज हैं। वही दूसरे आरोपी की पहचान नूर हसन जे जे कॉलोनी बवाना के रूप में हुई है आरोपी नूर हसन पर 10 अपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल दिल्ली पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here