Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने ससुर पर चाकू से वार करने वाले दामाद...

अलीपुर थाना पुलिस ने ससुर पर चाकू से वार करने वाले दामाद को किया गिरफ्तार

205
0

दिल्ली:(प्रदीप उज्जैन) अलीपुर थाना पुलिस ने ससुर पर चाकू से वार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है मामला बवाना थाना इलाके के दरियापुर का है जहां एक दामाद ने अपने ससुर पर चाकू से हमला कर दिया इसके बाद आरोपी दामाद मौका ए वारदात से फरार हो गया आरोपी ने यह वारदात 2020 में अंजाम दी थी लेकिन 2020 के बाद से आरोपी लगातार अपने ठिकाने बदलता रहा आरोपी दामाद को मार्च 2021 में रोहिणी कोर्ट से भगोड़ा घोषित कर दिया गया जिसके बाद दिल्ली पुलिस लगातार आरोपी दमाद की तलाश कर रही थी।

बीती रात अलीपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल प्रदीप को मुखबिर खास से सूचना मिली ससुर पर हमला करने वाला दामाद फिर से इलाके में दिखाई दिया है हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप ने अपने आला अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी जिसके बाद एसीपी अलीपुर एसएचओ संजीव कुमार व इंस्पेक्टर राजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया टीम ने दरियापुर इलाके में ट्रांस लगाकर आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया आपको बता दें आरोपी दामाद किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में दरियापुर वापस लौटा था।

अलीपुर थाना पुलिस की सूझबूझ से बड़ी वारदात चली समय रहते आरोपी दामाद को किया गिरफ्तार। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अजीत कृष्णा नगर हिसार हरियाणा के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी दामाद अजीत ने आपसी झगड़े के चलते अपने ससुर पर किया था चाकू से वार जिसके बाद आरोपी लगातार फरार चल रहा था आरोपी दामाद के खिलाफ बवाना थाना इलाके में धारा 308 का मामला दर्ज किया गया था। फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस आरोपी दामाद से लगातार पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here