Home Crime नरेला ट्रैफिक पुलिस ने अवैध शराब तस्कर को दबोचा गिरफ्तार

नरेला ट्रैफिक पुलिस ने अवैध शराब तस्कर को दबोचा गिरफ्तार

189
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। नरेला ट्रेफिक सर्किल की पुलिस ने अवैध शराब की 105 पेटियों सहित टैंपू को किया दिल्ली पुलिस के हवाले आज सुबह क्लाउड फार्म हाउस के पास दिल्ली ट्रैफिक पुलिस कर्मी ड्यूटी कर रही थे। ड्यूटी पर तैनात एसआई आनंदपाल, हेड कांस्टेबल चंद्रमणि, कॉन्स्टेबल विकास व कांस्टेबल अंकित युटुब पर तैनात थे। उसी दौरान अशोक लीलैंड एलजीवी HR 55 U 9576 रॉन्ग साइड आते हुए दिखा। जिसके बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो व तेज रफ्तार में भागने की फिराक में था। लेकिन दिल्ली ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया और थोड़ी दूरी पर ही उसे धर दबोचा जांच के दौरान पता चला कि गाड़ी में हरियाणा की अवैध शराब की करीब 105 पेटियां भरी हुई है। जिसके बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने अलीपुर थाना पुलिस को सूचना दी सूचना के बाद एएसआई सुरेश, हेड कांस्टेबल सत्यवीर व कॉन्स्टेबल हरीश मौके पर पहुंचे और अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

ड्राई डे होने की वजह से दिल्ली में अवैध शराब की तस्करी ज्यादा तेज हो जाती है। जिसके चलते दिल्ली ट्रेफिक पुलिस व दिल्ली पुलिस भी सक्रिय है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की मुस्तैदी के कारण अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी पर पहले भी एक्साइज एक्ट के तहत करीब 3 मामले दर्ज बताए जा रहे हैं। जिसमें से एक स्वरूप नगर थाने मैं भी एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान पवन उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। आरोपी मुकंदपुर इलाके में किराए पर रहता है। और लगातार हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी दिल्ली में करता है। अलीपुर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी और यह पता लगाने में लगी है। कि अवैध शराब की तस्करी आरोपी किसके लिए करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here