Home Crime नॉर्थ वेस्ट की स्पेशल स्टाफ की टीम ने हत्या में शामिल दो...

नॉर्थ वेस्ट की स्पेशल स्टाफ की टीम ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

154
0

नीति सेन। नॉर्थ वेस्ट डिस्टिक के स्पेशल स्टाफ की टीम ने हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने रघुवीर नगर इलाके में दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी लगातार फरार चल रहे थे. बीती रात मुखबिर की सूचना पर नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की टीम ने हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ख्याला के रघुवीर नगर इलाके में जून 2021 में दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया गया था हत्या विनोद भाटी नाम के प्रॉपर्टी डीलर की गई थी हत्या की वारदात को आरोपियों ने दिनदहाड़े ही अंजाम दी थी गिरफ्तार आरोपियों के पास से स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो जिंदा कारतूस व एक अत्याधुनिक पिस्टल भी बरामद की है. जो कि विनोद भाटी की हत्या में इस्तेमाल की गई थी हत्या की यह वारदात चाचा मोहम्मद की हत्या का बदला लेने के लिए की गई थी विनोद भाटी पर भी हत्या का आरोप था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक विनोद भाटी ने चाचा मोहम्मद की हत्या कराई दी जिस के मामले में विनोद भाटी अप्रैल 2021 में जेल से रिहा होकर आया था।

बीती शाम नॉर्थ वेस्ट डिस्टिक के स्पेशल स्टाफ के एसआई कुलदीप, कॉन्स्टेबल अंकुश को मुखबिर से सूचना मिली कि सोहेल और बाबू जोकि रघुबीर नगर इलाके के रहने वाले हैं और उनके पास हमेशा अवैध हथियार रहता है जिन्होंने हाल ही में ख्याला थाना इलाके में दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया था सिटी पार्क प्रीतमपुरा होटल के पास आने वाले हैं सूचना के बाद एसआई कुलदीप ने यह बात अपने आला अधिकारियों की बताई इसके बाद एक टीम का गठन किया गया एसीपी सुरेश कौशिक, इंस्पेक्टर अमित कुमार, एसआई कुलदीप, एएसआई महेंदर, कॉन्स्टेबल अंकुश, कॉन्स्टेबल रोहित, कॉन्स्टेबल सतीश व कॉन्स्टेबल सोमवीर की टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने ट्रैप लगाकर दोनों कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सोहिल के रूप में हुई है दूसरे आरोपी की पहचान आस मोहम्मद उर्फ बाबू के रूप में हुई है दोनों वालों की रघुवीर नगर इलाके के रहने वाले हैं गिरफ्तार आरोपियों के पास से अत्याधुनिक पिस्टल व जिंदा कारतूस व एक मैगजीन बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि बीते दिनों अपने चार पांच सहयोगियों के साथ मिलकर दिनदहाड़े विनोद भाटी नाम के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी थी हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में अपने ठिकाने बदल रहे थे।

पूछताछ के दौरान आरोपी सोहेल ने खुलासा किया कि 2018 में रात करीब 10 बजे विनोद भाटी अपने दोस्तों के साथ पतिराम पार्क रघुवीर नगर के अंदर चाचा मो0 से मामूली कहासुनी पर सोहेल के चाचा के साथ कहासुनी हो गई जिसके बाद विनोद भाटी आक्रमण या और सोहेल के चाचा पर हमला कर दिया चाचा की मौत हो गई जिसके बाद सोहिल और उसके साथियों ने मिलकर विनोद भाटी की हत्या कर दी हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद लगातार आरोपी फरार चल रहे थे गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है साथी हत्या में शामिल अन्य साथियों की तलाश में दिल्ली पुलिस लगातार छापेमारी जारी किए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here