Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने हत्या व डकैती की गुत्थी सुलझाई, दो आरोपियों...

अलीपुर थाना पुलिस ने हत्या व डकैती की गुत्थी सुलझाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

624
0

नीति सैन। अलीपुर थाना पुलिस ने हत्या व डकैती के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार बीती 4 जुलाई की रात आरोपियों ने ट्रक ड्राइवर की हत्या कर उसे नाले के किनारे फेंक दिया था. जिसके बाद अलीपुर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलीपुर थाना पुलिस ने करीब 100 सीसीटीवी कैमरा का खंगाला आरोपियों ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर वजीरपुर इलाके से स्टील से भरे हुए ट्रक की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. विरोध करने पर आरोपियों ने ड्राइवर अशफाक की हत्या कर दी. हत्या कर आरोपियों ने शव को खेड़ा रोड पर फेंक दिया वही खेड़ा में ही आरोपियों ने डकैती किया गया माल एक गोदाम में बेज दिया. स्टील प्लांट के मालिक ने ड्राइवर अशफाक व भरत शर्मा के खिलाफ अलीपुर थाने में अमानत में खला लत का मुकदमा दर्ज करा दिया।

मामले की जानकारी देते हुए बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि हत्या व डकैती की वारदात के बाद एसीपी अलीपुर, एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार, इंस्पेक्टर राजीव कुमार व इंस्पेक्टर रवि कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें शामिल एसआई दीपक, एसआई पवन, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र, कॉन्स्टेबल विशाल, कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ, कॉन्स्टेबल नवीन व कॉन्स्टेबल दीपक की टीम का गठन किया गया. छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी उत्तर प्रदेश लखनऊ व सुल्तानपुर इलाके के रहने वाले हैं जिसके बाद टीम ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ और सुल्तानपुर इलाके में छापेमारी की दिल्ली पुलिस ने जब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज में एक गाड़ी देखी जिसका नंबर ट्रेस करने पर पता चला कि गाड़ी शेर बहादुर नामक युवक के नाम है.

गाड़ी की ड्रेसिंग के बाद शेर बहादुर की तलाश की गई छापेमारी के दौरान शेर बहादुर को वजीरपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया शेर बहादुर नेपाल भागने की फिराक में था जिसे दिल्ली पुलिस ने फरार होने से पहले ही धर दबोचा पूछताछ के दौरान शेर बहादुर ने बताया कि हत्या में शामिल 5 लोग और हैं. जिनमें से एक पहले से ही हत्या के मामले में पैरोल पर आया हुआ है. आरोपी की पहचान राकेश के रूप में हुई है. राकेश ने हत्याकांड के बाद जेल में ही सरेंडर कर दिया। जिसे अलीपुर थाना पुलिस ने जेल से गिरफ्तार किया।

हत्या व डकैती के मामले में फरार चल रहे हैं. चार आरोपियों की तलाश में अलीपुर थाना पुलिस की कई टीमें लगातार उत्तर प्रदेश के लखनऊ व सुल्तानपुर इलाके में छापेमारी जारी किए हुए हैं. गिरफ्तार दोनों आरोपियों से अलीपुर थाना पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here