Home Bollywood सिद्धार्थ शुक्ला “बिग बॉस विनर रहे” का 40 की उम्र में निधन,...

सिद्धार्थ शुक्ला “बिग बॉस विनर रहे” का 40 की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

608
0

असल न्यूज़: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने बिग बॉस 13 के विजेता रहे अभिनेता के निधन की पुष्टि की है। अस्पताल ने मौत की वजह हार्टअटैक बताई है। रिपोर्ट के मुताबिक अभी अभिनेता के शव का पोस्टमार्टम चल रहा है। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर के बाद से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सिद्धार्थ के करीबी सदमे में है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस और सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं। बिग बॉस के सीजन 13 में ही सिद्धार्थ के को कंटेस्टेंट रहे दीपक ठाकुर ने भी सोशल मीडिया पर उनकी मौत का दुख जताया है। इंस्टा पोस्ट करते हुए दीपक ने लिखा- ‘ये क्या हो गया भगवान, आप एक ट्रू खिलाड़ी थे, ऐसे नहीं जा सकते भाई। बहुत रोना आ रहा है, ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।’ तो वहीं बिग बॉस की ही कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान ने भी सिद्धार्थ के जाने का शोक जताया और पोस्ट कर लिखा- ‘लाइफ अनप्रिडिक्टेबल है, ये शॉक से बहुत ज्यादा है। ‘

बता दें, टेलीविजन की दुनिय में सिद्धार्थ शुल्का काफी बड़ा नाम था। टीवी सीरियल बालिका वुध से सिद्धार्थ शुक्ला को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। सही मायनों में इस शो की वजह से ही वह काफी पॉपुलर हुए थे। इसके बाद उनकी किस्मत ने तब पल्टी मारी थी जब वह सलमान खान के शो बिग बॉस में एंटर हुए।

यहां उनकी मुलाकात पंजाब की ‘कैटरीना कैफ’ कही जाने वालीं शहनाज गिल से हुई थी। शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। इसके बाद सिद्धार्थ को इतना पसंद किया गया कि अपनी पॉपलैरिटी के दम पर वह बिग बॉस के विनर बन गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here