Home Crime तेज चलती बाइक पर रोमांस कर रहा था कपल, दोनों को ढूंढ...

तेज चलती बाइक पर रोमांस कर रहा था कपल, दोनों को ढूंढ रही पुलिस

275
0

असल न्यूज़: इश्क लड़ाना कोई गुनाह नहीं है, लेकिन प्यार और इश्क के खातिर अपनी और अपने पार्टनर की जान जोखिम में डाल देना शायद बेवकूफी कही जाएगी। मध्य प्रदेश की राजधानी में स्थित एक चर्चित रोड है जिसे वीआईपी रोड कहा जाता है। इसी रोड पर अचानक लोगों को ऐसा कुछ दिख गया जिसे देखकर लोग उत्सुक हो उठे और लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। लोगों ने देखा कि एक बाइक सरपट भाग रही है और उस पर बैठा एक कपल रोमांस कर रहा है। दोनों एक दूसरे की तरफ मुंह किए हुए बाइक पर बैठे हैं।

दरअसल, यह घटना भोपाल के वीआईपी रोड की है। इसी रोड पर एक युवक बाइक चला रहा है और उसके आगे करीब-करीब बाइक की टंकी पर एक युवती बैठी हुई है जो युवक के गले में लिपटी है और अपना मुंह छिपाती नजर आ रही है। इस दौरान युवक बाइक को तेजी से भगा रहा है और सामने की तरफ जा रहा है। ठीक इसी दौरान कई लोग जो अपनी-अपनी गाड़ियों में हैं, उन्होंने इस पल अपने कैमरे में कैद कर लिया।

कुछ ने इस कपल की तस्वीरें खींची तो किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने इसे अपने-अपने एंगल से देखना शुरू कर दिया, इसी कड़ी में यह वीडियो पुलिस विभाग तक भी पहुंच गया। इसके बाद तो फिर मध्य प्रदेश की पुलिस ने इन दोनों को ढूंढना शुरू कर दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक भोपाल उत्तरी के एसपी विजय कुमार खत्री ने बताया कि सोशल मीडिया पर खतरनाक तरीके से बाइक चलाने का वीडियो वायरल हुआ है।

हालांकि विजय कुमार ने यह भी बताया है कि यह वीडियो कब बना है, किसने बनाया है और बाइक पर दिख रहे युवक-युवती कौन हैं इसकी जानकारी नहीं लग पाई है। लेकिन पुलिस अब वीआईपी रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है। पुलिस जैसे ही बाइक का नंबर ट्रेस कर लेगी इस कपल की पहचान सामने आ जाएगी। इसके बाद हो सकता है पुलिस इन्हें पकड़ भी ले या हो सकता है चेतावनी देकर छोड़ भी दे।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कपल बिना किसी के परवाह किए, यहां तक कि अपनी जान की भी परवाह किए बगैर अपने में मस्त हैं और तेजी से बाइक पर जा रहे हैं। फिलहाल लोग अपनी भी प्रतिक्रिया इस वीडियो पर दे रहे हैं, कोई इन्हें प्यार का मसीहा बता रहा है तो किसी को यह बात पसंद नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here