Home Crime नरेला थाना पुलिस की गिरफ्त में मादक पदार्थ तस्कर

नरेला थाना पुलिस की गिरफ्त में मादक पदार्थ तस्कर

176
0

नीति सेन। राजधानी दिल्ली में बढ़ते नशे के कारोबार को लेकर दिल्ली पुलिस सक्रिय है। जिसके चलते आए दिन मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार करती रहती है। ताजा मामला नरेला इलाके का है। जहां नरेला थाना पुलिस ने बीती रात मादक पदार्थ के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी नरेला इलाके में मादक पदार्थ की तस्करी किया करता था।

नरेला थाना पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि नरेला इलाके में मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला प्रकरण नरेला इलाके में आने वाला है जिसके बाद मुखबिर खास की सूचना पर नरेला एसीपी नीरव पटेल, एसएचओ नरेला महेश नारायण की टीम ने ट्रैप लगाकर आरोपी मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी के पास से 27.5 ग्राम कुंभा क्वालिटी की स्मैक बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान गुलजार उर्फ तोता के रूप में हुई है। आरोपी के पास से जो स्मैक बरामद की गई है। उसकी लाखों में कीमत बताई जा रही है नरेला थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी गुलजार उर्फ तोता से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आरोपी स्मैक की तस्करी किसके लिए कर रहा था। और यह स्मैक की खेप किसके लिए ले गया था।

नरेला थाना पुलिस का दावा है कि आरोपी गुलजार उर्फ तोता की गिरफ्तारी के बाद इलाके के कुछ और मादक पदार्थ तस्कर व व्यापारियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा जिसके चलते नरेला थाना पुलिस की कई टीमें इलाके में छापेमारी जारी किए हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here