Home Crime युवती से दुष्कर्म-ब्लैकमेल कर मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव..

युवती से दुष्कर्म-ब्लैकमेल कर मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव..

294
0

असल न्यूज़: जूनी इंदौर थाना पुलिस ने 21 वर्षीय युवती की शिकायत पर इंतेखाब अहमद को दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और लव जिहाद के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित 21 वर्षीय सीएस छात्रा पर मुस्लिम धर्म स्वीकार करने के लिए दबाव बनाता था। उसने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुलजार कालोनी निवासी आरोपित इंतेखाब पुत्र इकबाल अहमद युवती के साथ स्कूल में पढ़ता था। उस वक्त पीड़िता और इंतेखाब में सामान्य बातचीत होती रहती थी।

वर्ष 2016 में पीड़िता ने स्कूल छोड़ दिया। वर्ष 2017 में आरोपित इंतेखाब ने युवती को फोन किया और मिलने के बहाने घर आया। उसने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। खुफिया कैमरे और मोबाइल से उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। पीड़िता ने दूर जाने का प्रयास भी किया, लेकिन हर बार इंतेखाब वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देता था। इस कारण पीड़िता अवसाद का शिकार हो गई। एएसपी राजेश व्यास के मुताबिक, मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया। शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया गया।

पीड़िता बोली- धमकी देता था, धर्म बदलो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा

मैं सीएस की तैयारी कर रही हूं। इंतेखाब मुझे रिंग रोड की होटल में लेकर जाता था। मैंने अलग होने का प्रयास भी किया लेकिन वह वीडियो दिखा देता था। जब भी मिलता निकाह का दबाव बनाता। उसने कहा तुम धर्म बदल लो। मैं काफी परेशान हो चुकी थी। उसने कहा था कि सब बातें किसी को बताई तो जान से खत्म कर दूंगा। चार सितंबर को स्वजन की अनुपस्थिति में वह चाकू लेकर घर में घुस गया। उसने धमकाया और कहा बातें नहीं मानी तो अंजाम बुरा होगा। कुछ देर बाद माता, पिता और भाई आए तो उसकी स्थिति देख शक हुआ। काउंसिलिंग के बाद पूरा घटनाक्रम बताया और थाने पहुंची। रावजी बाजार थाना की एसआइ सीमा धाकड़ ने उसके बयान लिए और आरोपित पर केस दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here