Home Crime नरेला थाना पुलिस ने बीती रात पेट्रोलिंग के दौरान अवैध हथियार सहित...

नरेला थाना पुलिस ने बीती रात पेट्रोलिंग के दौरान अवैध हथियार सहित एक को दबोचा

376
0

नीति सेन। बीती रात नरेला थाना पुलिस सफियाबाद रोड पर पेट्रोलिंग कर रही थी उसी दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा और उसे रूकने का इसरा किया तो आरोपी पेट्रोलिंग टीम को देख कर भागने लगा जिसके बाद टीम ने आरोपी का पीछा किया और को धर दबोचा तलाशी के दौरान आरोपी के पास से लोडेड कंट्री मेड पिस्टल बरामद किया गया आरोपी के खिलाफ नरेला थाने में पहले भी अपराधिक मामले दर्ज है आरोपी रात के अंधेरे में राहगीरों के साथ करता था हथियार के बल पर लूटपाट।

इलाके में हो रही स्नेचिंग लूटपाट जैसी घटनाओं को लेकर एसीपी नरेला नीरव पटेल व एसएचओ नरेला महेश नारायण ने अपने बीट सॉफ्टवेयर पेट्रोलिंग टीम कोअलर्ट कर रखा है जिसके चलते बीती रात नरेला थाना पुलिस को यह कामयाबी हासिल हुई है।

नरेला थाने में तैनात कॉन्स्टेबल जितेंद्र कॉन्स्टेबल प्रह्लाद सफियाबाद रोड पर पेट्रोलिंग कर रहे थे उसी दौरान पेट्रोलिंग टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी की पहचान सूरज उर्फ लाला के रूप में हुई है आरोपी के खिलाफ नरेला थाने में चोरी का एक अपराधिक मामला पहले ही दर्ज है फिलहाल नरेला थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है और यह पता लगाने में लगी है कि आरोपी ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here