Home Politics दिल्ली: भ्रष्टाचार के आरोप में BJP से बाहर हुई पार्षद पूजा मदान...

दिल्ली: भ्रष्टाचार के आरोप में BJP से बाहर हुई पार्षद पूजा मदान ने ज्वाइन की AAP

157
0

असल न्यूज़: दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले बीजेपी ने भ्रष्टाचार के आरोप में तीन पार्षदों को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इसमें पूर्वी दिल्ली निगम के न्यू अशोक नगर की रजनी बबलू पांडेय, दक्षिणी दिल्ली सैदउलाजाब से निगम पार्षद संजय ठाकुर और मुखर्जी नगर उत्तरी दिल्ली निगम की पूजा मदान शामिल हैं। पार्षद पूजा ने अब आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है।

पूजा के पार्टी ज्वाइन करने पर विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि पूजा मदान पर पहले कोई आरोप नहीं थे। लेकिन जैसे ही बीजेपी को ये खबर लगी कि पूजा आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने जा रही है तो उन पर झूठे आरोप लगा दिए गए।

साढ़े चार साल बाद बीजेपी के भ्रष्ट नजर आ रहे अपने पार्षद- AAP
वहीं उत्तर दिल्ली नगर निगम में विपक्ष नेता मुकेश गोयल ने कहा कि साढ़े चार साल बीत जाने पर बीजेपी को अपने पार्षद भ्रष्ट नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्षदों को कई बार बस अल्टीमेटम दिया गया। जब भ्रष्टाचार के आरोप सामने आए तभी उन्हें पार्टी से निष्कासित क्यों नहीं किया।

पार्षदों पर भ्रष्ट आचरण और कार्यकर्ताओं के अनदेखी का आरोप
बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की तरफ से जारी निष्कासन पत्र में तीनों पार्षदों पर भ्रष्ट आचरण और कार्यकर्ताओं के अनदेखी का आरोप लगाया है। गुप्ता ने कहा कि पार्टी किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेगी। गुप्ता ने कहा कि पार्षदों का निष्काषन खेद का विषय है लेकिन पार्टी शिकायतों की अनदेखी नहीं कर सकती और इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रख सकती है।

गुप्ता ने कहा कि पार्षदों को उनकी गतिविधि और शिकायतों के बारे में पहले भी सुधार के लिए कहा था, लेकिन चेतावनी के बाद भी उनके व्यवहार में कोई सुधार नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अब सब सीमा पार कर इन पार्षदों की भ्रष्टाचार में लिप्त होने की बात सामने आने के बाद निष्कासन की कार्रवाई की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here