Home Crime सास से बदला लेने के लिए अपनाया खौफनाक तरीका, अब पीछे पड़ी...

सास से बदला लेने के लिए अपनाया खौफनाक तरीका, अब पीछे पड़ी पुलिस

59
0

असल न्यूज़: महाराष्ट्र के अंबोली (Amboli) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स की हरकत आपको हैरान कर देगी. दरअसल शख्स पर बम लगाने की झूठी खबर फैलाने का आरोप लगा है. आरोपी शख्स ने अपनी सास के ईमेल से मुंबई पुलिस को बम लगाने की धमकी का ईमेल भेजा भेजा था. आरोपी ने ऐसा अपनी सास से विवाद के चलते बदला लेने के लिए किया.

ये था मामला
एक खबर के अनुसार अंबोली पुलिस अब प्रेम जी परमारे नाम के आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी परमारे की शादी दो साल पहले अनुराधा नाम की लड़की से हुई थी. शादी के बाद आरोपी कोई काम धंधा नहीं करता था. पति की इस बेरोजगारी के चलते पत्नी उसे छोड़कर अंबोली में अपनी मां लक्ष्मी के साथ रहने लगी. जब परमारे ने अपनी पत्नी को वापस ले जाने की कोशिश की तो उसकी सास ने ऐसा करने से रोक दिया.

पुलिस ने किया खुलासा
पत्नी के वापस न आने और सास के इस रवैये की वजह से आरोपी गुस्से में आ गया और उसने बदला लेने की ठान ली. इसके बाद उसने अपनी सास की ईमेल आईडी का इस्तेमाल किया और मुंबई पुलिस को एक ईमेल भेजकर बम लगाने की धमकी दी. बम की धमकी वाला ईमेल देखकर पुलिस एक्शन मोड में आ गई और ईमेल आईडी के एड्रेस का पता लगाया. जब पुलिस ने अंबोली में लक्ष्मी को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया तो उन्हें पता लगा कि इस वारदात के पीछे परमारे का हाथ था.

परमारे ने ये सब अपनी सास को फंसाने के लिए किया, ताकि वो अपनी पत्नी को वापस घर ले जा सके. मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब हमने मामले की जांच की तब तक आरोपी गुजरात फरार हो गया. पुलिस उसे ट्रेस कर रही है. बम लगाने की धमकी देने के आरोप में परमारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here