Home Delhi रोहिणी सेक्टर-2 में घर में अचानक आग लगने से मचा हड़कंप

रोहिणी सेक्टर-2 में घर में अचानक आग लगने से मचा हड़कंप

268
0

असल न्यूज़: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 2 में उस वक्त हड़कंप का माहौल बन गया, जब रिहायशी इलाके के एक घर में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने इतना भयानक रूप ले लिया कि आस पास के लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया. आलम यह हो गया कि घर के लोग अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए पांचवीं मंज़िल की छत पर चले गए.

हालांकि घर में फंसे कुछ लोगों को स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया. लिहाजा गनीमत की बात रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई, लेकिन पीड़ित परिवार के अनुसार घर का कुछ सामान जरूर जलकर राख हो गया. दरसल मिली जानकारी के अनुसार करीब 3:30 बजे रोहिणी सेक्टर 2 के रिहायशी इलाके में बने एक मकान में अचानक आग लग गई.

घरवालों ने इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी. सूचना के बाद आग बुझाने के लिए दमकल की तीन गाडियां मौके पर पहुंची. हालांकि पीड़ित परिवार वालों की माने तो दमकल की गाड़ियों को पहुंचने में करीब 45 मिनट का समय लग गया, जब तक आस पड़ोस के लोगों ने ही मिलकर आग पर काबू पा लिया. मिली जानकारी के प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

फिलहाल दमकल विभाग और आस पास के लोगों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया, और संबंधित विभाग आगे की कार्यवाही में जुट गया है. हालांकि गनीमत की बात यह रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई अन्यथा यह किसी बड़े हादसे का कारण भी बन सकता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here