Home Politics भारत में नए रोजगार के अवसर को बढ़ाने का कार्य कर रहा...

भारत में नए रोजगार के अवसर को बढ़ाने का कार्य कर रहा है GIBF : भगत सिंह कोश्यारी राज्यपाल महाराष्ट्र

244
0

मुंबई: ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम द्वारा मुंबई के राजभवन में बिजनेस एक्सीलेंस अवॉर्ड्स का शानदार आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी थे। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राजभवन मुंबई में ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम द्वारा नेशनल बिजनेस एक्सीलेंस एंड अचीवर्स अवॉर्ड्स और कोरोना वॉरियर्स अवॉर्ड्स द्वारा 34 गणमान्य लोगों को सम्मानित किया।

कार्यक्रम में महाराष्ट्र के राज्यपाल ने देश के सफल उद्यमियों विभिन्न क्षेत्रों के कलाकारों और कोरोना योद्धाओं को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध होटल वाणिज्यिक विठ्ठल कामत, कोठारी उद्योग समूह के अध्यक्ष डॉ योगेश जाधव , क्लासिकल गायक राहुल देशपांडे ,अभिनेता अनंत जोग, निर्माण पेशेवर निरंजन हीरानंदानी और विभिन्न क्षेत्रों के 34 गणमान्य लोगों को राज्यपाल द्वारा राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा- ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम देश में नए रोजगार के अवसर को बढ़ाने का कार्य कर रहा है जिससे देश में रोजगार की संभावनाएं बढ़ रही हैं।

कार्यक्रम में मिस्र के वाणिज्यिक राजदूत इटिया अबू एलनागा मुंबई के उच्चायुक्त, बांग्लादेश से मोहम्मद लुत्फोर रहमान और ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम के प्रेसिडेंट डॉक्टर जितेंद्र जोशी और जीआईबीएफ की डायरेक्टर दीपाली गडकरी व संरक्षक डॉ योगेश दुबे जैसे गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की सफलता को लेकर जीआईबीएफ के प्रेसिडेंट डॉ जितेंद्र जोशी ने कहा कि देश में कोरोना और लॉकडाउन के दौरान छोटे- बड़े सभी उद्योगपतियों को भारी नुकसान हुआ है । उनके बिजनेस को बढ़ाने और व्यापार को एक नई उड़ान देने के लिए जीआईबीएफ सदैव प्रयासरत रहेगा। भारत सरकार के आत्मनिर्भर भारत के सपनों को साकार करने के लिए जीआईबीएफ लगातार प्रयास कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here