Home Crime खुद पर गोली चलवा कर अपने ही बच्चे को करा लिया किडनैप,...

खुद पर गोली चलवा कर अपने ही बच्चे को करा लिया किडनैप, पढ़ें जुर्म की फिल्मी कहानी..

237
0

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां पर बीते दिन पुलिस को सूचना मिली थी कि जयपाल नाम के एक व्यक्ति को गोली मारी गई है और व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. आनन-फानन में उसे रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, पीड़ित जयपाल के परिजनों का कहना था कि उसके साथ एक बच्चा भी था. जब उसको गोली मारी गई तो बदमाश बच्चे को किडनैप कर के ले गए. पुलिस ने मामले को तुरंत संज्ञान में लिया और कार्रवाई शुरू कर दी. लेकिन, जांच में जो सामने आया, वह हैरान करने वाला था. दरअसल, पीड़ित जयपाल ने जो आरोप लगाए थे, वह झूठ निकले. पुलिस जांच में पता चला कि उसने उल्टा खुदपर ही गोली चलवाई थी. अब पुलिस आरोपी पीड़ित जयपाल और उसके साथियों पर कार्रवाई कर रही है.

पैसे के लेनदेन पर झगड़े का आरोप
पूरा मामला टांडा थाना इलाके का है. पुलिस को बताया गया था कि यहां पर जयपाल नाम का शख्स बाल कटवाकर वापस घर जा रहा था. तभी पास के गांव के लोगों से पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर झगड़ा चालू हो गया. इसी बीच किसी ने उसे गोली मार दी और उसके साथ चल रहे बच्चे को उठाकर ले गए. लेकिन जांच में पता चला कि बच्चा मुरादाबाद में अपने रिश्तेदार के घर पर है और गोली से घायल होने वाले शख्स ने खुद ही यह साज़िश रची है.

जांच में पता चला जिसे आरोपी बताया वह विकलांग था
एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि जयपाल ने ये सूचना दी कि रियाज़ नाम के लड़के ने उसपर फायरिंग कर दी है. इससे जयपाल घायल हो गया और उसके 8 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया है. इस सूचना पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई और घायल को अस्पताल भिजवाया गया. पुलिस ने जांच कर तुरंत रियाज़ को हिरासत में लिया. जांच में सामने आया कि रियाज़ शारीरिक रूप अक्षम था. वह चल नहीं सकता था. पुलिस को यह घटना संदिग्ध प्रतीत हुई. इसके बाद पुलिस ने पूरी वारदात से पर्दा फाश किया.

पीड़ित पर ही की गई कार्रवाई
सामने आया कि जयपाल द्वारा अपने दुश्मन रियाज़ को फंसाने के लिए यह वारदात रची थी और बेटे के अपहरण की झूठी कहानी बनाई थी. जयपाल बच्चे को कहीं और छोड़ आया था. अब पुलिस ने आरोपी जयपाल ओर इस वारदात में साथ देने वाले उसके सहयोगियों पर केस दर्ज कर लिया है और सबको जेल भेजा जा रहा है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here