Home Crime दिल्ली मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर बदमाश कर रहे ठगी,...

दिल्ली मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर बदमाश कर रहे ठगी, DMRC ने किया सावधान

84
0

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की तरफ से एक बेहद चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है।  यहाँ कुछ बदमाश मेट्रो की फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों को नौकरी देने के नाम पर पैसे लेकर ठगी किया करते थे।  अब इस पर दिल्ली मेट्रो की तरफ से सफाई दी गई है और लोगों को साथ ही चेतावनी भी दी गई है। दरअसल DMRC की फर्जी वेबसाइट बनाई गई जिसे आधिकारिक वेबसाइट से जैसा दिखाने की कोशिश की गई।

DMRC ने इन फर्जी वेबसाइट के खिलाफ कानून के मुताबिक, जरुरी कार्रवाई शुरू कर दी है। आम जनता से भी आग्रह किया है कि भविष्य में ऐसी किसी भी फर्जी भर्ती आधारित ऑनलाइन या ऑफलाइन गतिविधि को तत्काल हमारे संज्ञान में लाएं। दिल्ली मेट्रो ने शुक्रवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि, मेट्रो की एक फर्जी वेबसाइट बनाने का मामला प्रकाश में आया है, जिसमें आम लोगों को नौकरी देने के नाम पर उनसे पैसे मांगे जा रहे हैं, वहीं DMRC की आधिकारिक वेबसाइट की नकल करने का भी प्रयास किया गया और भोले-भाले लोगों को नकली रोजगार के अवसर प्रदान कर रही है।

इसके साथ ही इस वेबसाइट द्वारा पैसों की मांग की गई। इसी प्रकार, कुछ सोशल मीडिया अकाउंट भी DMRC में रोजगार के अवसर का वादा कर नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here