Home Delhi वीएचपी व बजरंग दल ने कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए...

वीएचपी व बजरंग दल ने कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए हिंदुओं-सिखों की घटना के खिलाफ पूरी दिल्ली में किया प्रदर्शन

232
0

असल न्यूज़: विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल जम्मू कश्मीर के हिन्दू समाज के साथ पूरी शक्ति से खड़ा है । लगातार हो रहे हिंदुओं-सिखों पर हमलों के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल ने दिल्ली के सभी क्षेत्रों में पाकिस्तान तथा आतंकवाद का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया तथा कश्मीरी हिंदुओं के साथ पूरा देश खड़ा है।

पूरी दिल्ली में जगह-जगह पर इसके विरोध में प्रदर्शन हुए बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कनॉट प्लेस गेट नंबर 7 मेट्रो स्टेशन से शुरू करते हुए पूरी दिल्ली में अनेक स्थानों पर जैसे नेताजी सुभाष प्लेस, पीतमपुरा, हरी नगर, पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन, नांगलोई मेट्रो स्टेशन, विकासपुरी, दिल्ली गेट, नाहरगढ़ (नजफगढ़), द्वारिका, जलेबी चौक, बुध विहार, दुर्गा चौक मंगोलपुरी, रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन, डीसी चौक, मंगोलपुरी इंडस्ट्रियल एरिया, अवंतिका चौक, तिलक नगर, राजौरी गार्डन सहित, त्रिलोकपुरी, भजन पुरा, मयूर विहार, गांधी नगर, कल्याणपुरी एवं मोती नगर, पश्चिमी दिल्ली, रानी बाग, छतरपुर सहित पूरी दिल्ली में अनेक जगहों प्रदर्शन हुए।

विश्व हिन्दू परिषद दिल्ली प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना जी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में गत पाँच दिनों में सात भारतीयों की नृशंस हत्याओं के विरोध मे केंद्र सरकार जिहादी आतंकवाद पर नकेल कसने हेतु पाकिस्तान को करारा सबक सिखाए। कश्मीर में एक बार फिर से 1990 के दशक की तरह चुन चुन कर हिंदुओं की हत्याएं की जा रही है। यह सब सीमा पार से पाकिस्तान प्रेरित आतंकवादियों द्वारा किया जा रहा है । जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35 के हटने के बाद अब अफगानिस्तान में तालिबानी शासन के कारण कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं में एकाएक वृद्धि हुई है ।

प्रांत उपाध्यक्ष एवं बजरंग दल पालक अधिकारी वैभव शर्मा ने बलिदानी हिंदू-सिखों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि विश्व हिन्दू परिषद का प्रत्येक कार्यकर्ता व सम्पूर्ण हिन्दू समाज पीड़ित परिवारों के साथ खड़ा है। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

प्रांत बजरंग दल संयोजक भारत बत्रा ने कहा कि आतंकवाद का मुंह तोड़ जबाव देना हम अच्छी तरह जानते हैं। बजरंगदल व विहिप का एक-एक कार्यकर्ता इसके लिए तत्पर है। उन्होंने कहा हिंदुओं-सिखों को चुन-चुनकर मारा जाता है तो सभी राजनीतिक पार्टियों की जीभ क्यों सिल जाती है? किस बिल में घुस जाता है उनका सेक्यूलरिज्म? इस्लामिक आतंकवादी सांपों को दूध पिलाने वालों को यह पक्का समझ लेना चाहिए कि ये जहरीले सांप आपको भी डसेंगे ही। आतंकवाद का राजनैतिक हथियार के रूप में प्रयोग करने वाले जिहादी पाकिस्तान पर नकेल कसने हेतु विश्व समुदाय को भी आगे आना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here