Home Crime नशे के लिए करते थे अपराध, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

नशे के लिए करते थे अपराध, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

321
0

असल न्यूज़: सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने नशे के लिए आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित अभी हाल ही में जेल से छूट कर आए हैं। आरोपित प्रकाश और राजकुमार आनंद पर्वत इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से दो बाइक, दो स्कूटी और सात झपटमारी के मोबाइल बरामद किए हैं। उपायुक्त सागर सिंह कल्सी ने बताया कि एसीपी राकेश त्यागी के देखरेख में इंस्पेक्टर जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में हवलदार संदीप, सिपाही अमित और जितेंद्र की टीम ने कमल टी पाइंट के पास से दोनों को पकड़ा है। आरोपितों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश भी की थी। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपित नशे के आदी हैं। नशा खरीदने के लिए आपराधिक वारदात करते थे।

चार शराब तस्कर गिरफ्तार, 31 कार्टून शराब बरामद

वहीं, दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने शराब तस्करी के आरोप में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 31 कार्टून (1497 क्वार्टर) हरियाणा निर्मित शराब बरामद की गई है। उक्त शराब मद्रासी कैंप झुग्गी, जंगपुरा व निजामुदीन में बेची जानी थी। इनके कब्जे से पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल आइ-20 कार समेत 21 मोबाइल फोन व 12 हजार रुपये भी जब्त कर लिए हैं।

डीसीपी अपराध शाखा मोनिका भारद्वाज के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तस्करों के नाम के मणि, मुरगन, मुरुगेसन व आनंद है। चारों चेन्नई के रहने वाले हैं और यहां ये लोग कई सालों से जंगपुरा स्थित मद्रासी कैंप झुग्गी में रहकर शराब तस्करी का धंधा करते हैं। चारों आरोपित फरीदाबाद की रहने वाली शराब तस्कर रेनू से शराब लाकर उसे मद्रासी कैंप की झुग्गी में आपूर्ति करते थे। इस कैंप में प्रतिदिन 60-70 कार्टून शराब बेची जाती है। रेनू इन्हें प्रति कार्टून 100 रुपया बतौर कमीशन देती थी। एसीपी मयंक बंसल व इंस्पेक्टर सतेंद्र मोहन के नेतृत्व में अपराध शाखा की टीम ने चारों को मद्रासी कैंप से रविवार रात गिरफ्तार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here