Home Crime शालीमार बाग पुलिस ने चंद घंटों में दबोचे सेंध मार

शालीमार बाग पुलिस ने चंद घंटों में दबोचे सेंध मार

99
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। शालीमार बाग थाना पुलिस ने चोरी करने वाले तीन आरोपियों के साथ एक नाबालिक को भी गिरफ्तार किया है आपको बता दें गिरफ्तारी के बाद नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया वहीं तीनों आरोपियों को कब्जे में लेकर पूछताछ जारी किए हुए आपको बता दें और उपयोगी शालीमार बाग इलाके में घर में चोरी, स्नेचिंग व डकैती जैसी वारदातों को अंजाम दिया था और अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर इलाके में करते थे बड़ी बड़ी वारदातें लेकिन इस बार दिल्ली पुलिस के चंगुल में फंस गए तीनों आरोपी आपको बता दें वारदात के कुछ घंटे बाद ही शालीमार बाग थाना पुलिस ने नाबालिग सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वारदात के बाद ही शालीमार बाग एसएचओ ने अपने इलाके में नाकाबंदी कराई और जगह-जगह क्रिकेट में पेट्रोलिंग टीम को तेज किया जिसके चलते वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल स्कूटी मैच चुना गया एक मोबाइल फोन बरामद किया गया नियंत्रण पूछताछ के बाद आरोपियों की निशानदेही पर सेंधमारी के दौरान चुराई गई जेवर भी बरामद कर लिए गए।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शहनवाज उर्फ शानू अशोक विहार के रूप में हुई है आरोपी से नमाज उर्फ सानू के खिलाफ करीब के अपराधिक मामले दर्ज है वही दूसरे आरोपी की पहचान दानिश के रूप में हुई है आरोपी दानिश शालीमार बाग इलाके का ही रहने वाला है गिरफ्तार आरोपी दानिश के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराएं व अन्य धाराओं के तहत आपराधिक मामले दर्ज है। तीसरे आरोपी की पहचान मानसिंह जे जे कैंप हैदरपुर के रूप में हुई है।

आरोपी पहले इलाके में रेकी क्या कर देते उसके बाद चोरी व डकैती सेंधमारी जैसी वारदातों को अंजाम दिया करते थे आरोपियों के पास से सोने चांदी के आभूषण चोरी की एक स्कूटी चुना गया मोबाइल फोन दस्तावेज ले जाने वाला सूटकेस बैग हैंड बैग बरामद किया गया है फ़िलहाल सारी मार्वल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जुटी है वहीं शालीमार बाग थाना पुलिस का दावा है कि उनकी गिरफ्तारी के बाद इलाके के कुछ और अपराधिक मामले की कुल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here