Home Crime सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान ने लगाई फांसी

सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान ने लगाई फांसी

100
0

असल न्यूज़। सिंघु बॉर्डर के नजदीक हरियाणा के कुंडली थाना क्षेत्र में एक शख्स का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। शुरुआती दौर में खुदकुशी की आशंका। हरियाणा की कुंडली थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पूरे मामले की जांच में जुटी

सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों का स्थल विवाद का विषय लगातार बनता जा रहा है। पहले भी वहां पर एक शख्स को हत्या कर लटकाया गया था लेकिन आज फिर धरना स्थल के पास धरने में आए एक शख्स की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। मृतक का नाम गुरप्रीत सिंह है जो कि फतेहगढ़ साहिब जिले का पंजाब का निवासी है। वह पंजाब की एक किसान यूनियन से संबंधित था। उस किसान यूनियन के कुछ लोग थाने पर पहुंचे उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि वह लंबे वक्त से आंदोलन में शामिल था और उन्होंने आत्महत्या की आशंका जताई है।

लेकिन आत्महत्या क्यों की ? यह आत्महत्या है या मामला कोई दूसरा है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा। फिलहाल कुंडली थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है। साथ ही मृतक गुरप्रीत सिंह के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here