Home Crime दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 करोड़ रुपए की हेरोइन के...

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 करोड़ रुपए की हेरोइन के साथ तीन आरोपियों किया गिरफ्तार

59
0

असल न्यूज़: दिल्ली पुलिस के आउटर नार्थ जिले की नारकोटिक्स सेल ने एक बड़े गैंग का पर्दाफाश करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. और इनके पास से 1 किलो हेरोइन बरामद की है. पुलिस के मुताबिक बरामद की गई हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 3 करोड़ रुपये की है.

डीसीपी बिजेंद्र कुमार ने दी जानकारी
आउटर नार्थ के डीसीपी बिजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम अरशद अली, अरशद खान और तस्लीम है. तीनों आरोपी उत्तरप्रदेश के बरेली के रहने वाले है. और दोस्त है. पुलिस की माने तो नारकोटिक्स की टीम को जानकारी मिली थी कि, ड्रग्स की एक बड़ी खेप UP नंबर की कार से सप्लाई होने वाली है.

पुलिस को मिली 1 किलो हेरोइन
सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने जाल बिछाया और भलस्वा डेयरी झील के पास ट्रैप लगा कर UP नंबर की कार को रोक लिया और जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें से पुलिस को 1 किलो हेरोइन बरामद हुई इसके बाद पुलिस की टीम ने कार में सवार तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

अरशद अली है गैंग का सरगना
पूछताछ में पता चला कि इस गैंग का सरगना अरशद अली है जोकि पहले फतेहगंज में रहता था. फतेहगंज ड्रग्स तस्करी की सबसे कुख्यात जगह मानी जाती है. पूछताछ में अरशद अली ने खुलासा किया कि वो फतेहगंज के एक बड़े ड्रग तस्कर आसिफ कसाई का गुर्गा है. और उससे हेरोइन को लेकर दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई करता है इसमें उसके साथ इसके 2 दोस्त भी शामिल थे.

जांच में जुटी पुलिस
मामला दर्ज कर पुलिस अब ये पता करने में जुटी है कि आखिरकार हेरोइन की इतनी बड़ी खेप राजधानी दिल्ली में किसे सप्लाई की जानी थी. इतना ही नहीं पुलिस गिरफ्तार किए गए इन ड्रग तस्कारों से ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि कब से वो ड्रग्स को दिल्ली- एनसीआर में सप्लाई कर रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here