Home Crime नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, कंप्लेंट लिखवाने गई तो पुलिसकर्मी...

नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, कंप्लेंट लिखवाने गई तो पुलिसकर्मी ने भी लूटी इज्जत

77
0

असल न्यूज़: महाराष्ट्र के बीड जिले से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग के साथ पुलिसकर्मी सहित 400 लोगों ने बलात्कार (Rape) किया. करीब छह महीने के तक आरोपी नाबालिग का शोषण करते रहे, जिससे वो प्रेग्नेंट हो गई. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की की मां का लगभग दो साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद उसके पिता ने उसकी शादी (Child Marriage) जबरन एक आदमी से करा दी थी.

पहले दो ने बनाया शिकार, फिर चलता रहा सिलसिला

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि ससुराल में उसे प्रताड़ित किया जाता था. जिसकी वजह से वो अपने घर वापस लौट आई थी. वापसी के कुछ दिनों के बाद वह नौकरी की तलाश में अंबेजोगई शहर चली गई. यहां दो लोगों ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया. इसके बाद जब उसने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया, तो एक पुलिसकर्मी भी उसकी इज्जत लूटने लगा.

Job के नाम पर शुरू हुआ नाबालिग का शोषण

पीड़िता के मुताबिक, करीब 400 लोगों ने छह महीने तक उसका यौन शोषण किया, जिससे वो गर्भवती हो गई. वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हडकंप मच गया. वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत नाबालिग की शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अधिकारियों का कहना है कि नाबालिग को नौकरी दिलाने के नाम पर उसका यौन शोषण किया गया था. 

पीड़िता ने वेलफेयर कमेटी के सामने बयां किया दर्द 

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को दिए अपने बयान में नाबालिग ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे. पति हर रोज बिना किसी बात के उसकी पिटाई करता था. इस वजह से वो वापस अपने पिता के घर लौट आई थी. चूंकि उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, इसलिए वो नौकरी की तलाश कर रही थी, तभी दो लोगों ने उसका फायदा उठाकर बलात्कार किया. इसके बाद छह महीने तक ये सिलसिला चलता और 400 लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here