Home Crime अलीपुर थाने की पेट्रोलिंग टीम के हत्थे चढ़े तीन झपटमार

अलीपुर थाने की पेट्रोलिंग टीम के हत्थे चढ़े तीन झपटमार

132
0

अलीपुर प्रदीप उज्जैन। बाहरी-उत्तरी जिला अंतर्गत अलीपुर में पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से तीन झपटमारों को दबोचा है। एक मामले में गिरफ्तारियां उस समय हुईं जब बदमाश एक महिला से उसका मोबाईल फोन छीनकर अपने दुपहिया से फरार होने की कोशिश में थे। दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक एसडीएम कार्यालय, अलीपुर के पास से गुजर रही एक महिला के हाथ से बाईक सवार दो बदमाशों ने उसका मोबईल फोन झपट लिया। महिला द्वारा शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे अलीपुर थाने में पुलिस गश्ती दल के दो जवानों हवलदार जगजीत और सिपाही विशाल ने बदमाशों का पीछा किया और अपने वाहन से टक्कर मारकर उनका वाहन गिरा दिया।

जमीन पर गिरे बदमाशों का पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया और उनके पास से महिला का फोन भी जब्त कर लिया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान राजीव उर्फ राहुल और सोनू के रूप में हुई है। दूसरे मामले में गश्ती दल में तैनात सिपाहियों रणजोत और पवन ने चाकूधारी एक बदमाश को उस समय धर दबोचा जब यमुना पुश्ता अंतर्गत ठोकर नंबर छह के पास शिकार की टोह में खड़ा था। पकड़े गए बदमाश की पहचान नीरज के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here