Home Crime Big Exclusive: सुकेश चंद्रशेखर से त‍िहाड़ जेल में म‍िलने आती थीं 10...

Big Exclusive: सुकेश चंद्रशेखर से त‍िहाड़ जेल में म‍िलने आती थीं 10 एक्‍ट्रेसेस और सुपर मॉडल- ED सूत्र

108
0

असल न्यूज़: महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं. चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में मुख्य आरोपी है. इस केस में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही से पहले ही पूछताछ हो चुकी है. अब लगता है इस मामले में सिनेमा जगत से जुड़े कुछ और नाम सामने आ सकते हैं. ईडी के सूत्रों के हवाले से इस पूरे मामले में कई सनसनीखेज बातें सामने आई हैं. ईडी के सूत्रों की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में एक बड़ा और आलीशान ऑफ‍िस चला रहा था, जहां उसे सारी तरह की सुविधाएं म‍िल रही थीं. इतना ही नहीं, सुकेश जेल में आलीशान च‍िक‍िन पार्टीयां भी करता था और इन पार्टि‍यों में उनकी महिला म‍ित्र भी शाम‍िल होती थीं. जेल में उससे म‍िलने 10 से ज्‍यादा सुपर मॉडल और एक्‍ट्रेसेस आती थीं.

सुकेश की जेल में होती थीं आलीशान पार्टी
ईडी सूत्रों से म‍िली जानकारी के अनुसार महाठग सुकेश चंद्रशेखर त‍िहाड़ जेल से ही अपना आलीशान ऑफिस चला रहा था. चंद्रशेखर का जेल में बना ये ऑफिस सभी सुविधाओं से युक्‍त था. एक्‍ट्रेस लीना मारिया पॉल ने अपने बयान में कहा है कि जेल में उसके ऑफ‍िस में सोफा, फ्र‍िज, टीवी जैसी सुविधाएं थीं. जानकारी के अनुसान लीना को जेल में जाने का पूरा एक्‍सेस था और वह रजिस्‍टर में बि‍ना कोई एंट्री क‍िए अंदर जाती थी. लीना ने ही अपने बयान में बताया है कि चंद्रशेखर जेल में ही च‍िक‍िन पार्टियां करता था और इन पार्टियों में उसकी फीमेल फ्रेंड्स भी आती थीं.

सुकेश चंद्रशेखर हर महीने देता था 1 करोड़
सामने आई जानकारी के अनुसार सुकेश का जेल में बना ये आलीशान दफ्तर बदस्‍तूर चलता रहे इसके लिए वह जेल के अधिकार‍ियों को हर महीने 1 करोड़ की मोटी रकम देता था. उसके ऑफिस में म‍िनरल पानी की बोतलें भी थीं. बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा कम से कम 10 सुपर मॉडल और बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस सुकेश से म‍िलने त‍िहाड़ जेल में जाती थीं.

चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मामले
2017 में चुनाव आयोग रिश्वत मामले में चंद्रशेखर को एक होटल से गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल ले जाया गया था. आरोप था कि उसने ‘दो पत्तियों’ वाले चुनावी चिन्ह के मामले में आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने के लिए AIADMK (अम्मा) नेता टीटीवी दिनाकरण से रुपये लिए थे. कहा जा रहा है कि उसने AIADMK (अम्मा) गुट को चुनावी चिन्ह दिलाने के लिए 50 करोड़ रुपये में डील की थी. गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से कथित रूप से 1.3 करोड़ रुपये बरामद हुए थे. सुकेश के तिहाड़ जेल में बंद होने के बाद खबरें आई थीं कि हवालात में होने के बाद भी वह करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चला रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here