Home Delhi राउंड टेबल इंडिया व दिल्ली डायनामिक राउंड टेबल 157 द्वारा इंडिया स्ट्रीट...

राउंड टेबल इंडिया व दिल्ली डायनामिक राउंड टेबल 157 द्वारा इंडिया स्ट्रीट फूड फेस्ट का आयोजन

86
0

नई दिल्ली,शिवानी कौर
गुरुग्राम में स्थित वेस्टेंड इन में राउंड टेबल इंडिया एरिया 5 व दिल्ली डायनामिक राउंड टेबल 157 द्वारा इंडिया स्ट्रीट फूड फेस्ट आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम को चेयरमैन वाचन अग्रवाल व राउंड टेबल इंडिया के सदस्य अर्पित महेश्वरी और एच.टी. आशिश चौधरी द्वारा आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में लेडिज़ क्लब इंडिया ने अपना भरपूर योगदान दिया।

इस अवसर पर बाहरी दिल्ली जिला एसीपी अरुण चौधरी उपस्थित रहे। इस अवसर पर चेयरमैन वाचन अग्रवाल ने कहा कि इस कार्यक्रम का आयोजन स्कूलों के निर्माण व बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए डोनेशन एकत्रित करके स्कूलों में योगदान देना हैं। राउंड टेबल इंडिया के सदस्य अर्पित महेश्वरी ने कहा कि फरीदाबाद में स्थित एक स्कूल में इस सारे डोनेशन को डोनेट किया जाएगा। इस कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलन करके की गई। और कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर भारत के विभिन्न राज्यों से आकर मशहूर फूड स्टॉल लगाए गए। इस अवसर पर मुम्बई की पाव-भाजी, अहमदाबाद का पिज्ज़ा, बनारस की चाट, कोलकता का पुचका, जोधपुर का मिर्ची वड़ा, सूरत का झिंगा सहित कई स्वादिष्ट व्यंजनों के स्टॉल लगाए गए। और कई खाने-पीने व अन्य वस्तुओं के स्टॉल भी लगाए गए। जहां सहलानियों और अतिथियों ने सभी व्यजंनो का लुफ्त उठाया। इस अवसर पर बच्चों के लिए खेल-कूद का मुख्य आयोजन किया गया। द इंडिया स्ट्रीट फूड फेस्ट में लाईव म्यूज़िक, किड्स कॉर्नर, गैमिंग ट्रक, लक्की ड्रॉ, फुल ऑन सरप्राइज़ व बार काउंटर का आयोजन किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here