Home Delhi महात्मा गांधी पर विवादित बयान देने वाले संत कालीचरण महाराज का एक...

महात्मा गांधी पर विवादित बयान देने वाले संत कालीचरण महाराज का एक ओर विवादित ब्यान, कहा मुझे फांसी भी दे दो तो बात वापस नहीं लूंगा’

83
0

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित बयान देने वाले संत कालीचरण महाराज ने एक वीडियो जारी कर सनसनी फैला दी। गांधी जी को गाली देने के आरोप में कालीचरण महाराज के खिलाफ रायपुर में केस दर्ज किया गया था, लेकिन एफआईआर दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर ने कालीचरण ने आठ मिनट का एक वीडियो जारी कर दिया है। साथ ही उसने कहा है कि महात्मा गांधी को गाली देने को लेकर मुझे कोई अफसोस नहीं है। मुझे फांसी पर भी चढ़ा दोगे तो मेरे सुर बदलने वाले नहीं हैं।

कालीचरण ने कहा कि ऐसी एफआईआर से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं गांधी का विरोधी हूं और गांधी से नफरत करता हूं। इसके लिए अगर फांसी की सजा भी सुनाई जाएगी तो स्वीकार है।  रविवार को रायपुर के धर्म संसद कार्यक्रम में मंच से संत कलीचरण ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपशब्द कहा और गाली देते हुए गांधी के हत्यारे नाथुराम गोडसे को नमन किया था। 

महात्मा गांधी ने वंशवाद का दिया बढ़वा
कालीचरण ने महात्मा गांधी पर वंशवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। कालीचरण ने वंशवाद की जड़ फैलाने जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि कांग्रेस में वंशवाद को बढ़ावा देने का काम किया है। अगर गांधी पंडित नेहरू की जगह सरदार पटेल को सत्ता सौंप देते तो  देश अमेरिका से भी आगे होता और भारत आज सोने की चिड़िया कहलाता।
 
धर्म संसद में गांधी पर गरजे कालीचरण
रायपुर में आयोजित धर्म संसद में कालीचरण ने महात्मा गांधी पर भगत सिंह, राजगुरु की फांसी न रुकवाने जैसे आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कोई राष्ट्र का पिता नहीं हो सकता। राष्ट्रपिता बनाना है तो छत्रपति शिवाजी, राणा प्रताप और सरदार पटेल जैसे लोगों को बनाना चाहिए, जिन्होंने राष्ट्रकुल को एकत्र करने का काम किया। गांधी को देश का बंटवारा करने का जिम्मेदार बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here