Home Horoscope New year: इन राशियों के लिए रहेगी शानदार, 2022 में मिलेगा भाग्य...

New year: इन राशियों के लिए रहेगी शानदार, 2022 में मिलेगा भाग्य का पूरा साथ

658
0

साल 2022 की शुरुआत कल से हो रही है। हर किसी को उम्मीद रहती है कि नया वर्ष बीते हुए वर्ष से बेहतर हो। ज्योतिष में 12 राशियों का वर्णन है। इन 12 राशियों पर ग्रहों का अलग- अलग प्रभाव पड़ता है। साल 2022 में सभी ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा। ग्रहों की चाल का सभी राशियेों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार साल 2022 कुछ राशियों के लिए शानदार रहेगा। इन राशियों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आइए जानते हैं साल 2022 किन राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है…

मेष राशि-:मन में शांति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम रहेंगे। शोध आदि कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, स्थान परिवर्तन हो सकता है।वाणी में कठोरता का भाव रहेगा, बातचीत में संयत रहें। वस्त्रों आदि की ओर रूझान बढ़ेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।आय में वृद्धि होगी, संचित धन भी बढ़ेगा लेकिन किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृष  राशि-:आत्मवश्विास में वृद्धि होगी। कुटुंब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।संतान सुख में वृद्धि होगी। उच्च शक्षिा एवं शोध आदि कार्यों के लिए विदेश प्रवास की संभावना बन रही है।नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं।स्थान परिवर्तन भी संभव है।मन में शांति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मवश्विास से लबरेज रहेंगे लेकिन अतिउत्साही होने से बचें।माता व परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ती के योग बन रहे हैं।नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा लेकिन स्थान परिवर्तन की संभावना भी बन रही है।

सिंह राशि-:संपत्ति से आय में वृद्धि होगी।माता से धन की प्राप्ती हो सकती है।कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। आय में वृद्धि होगी।पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।नौकरी में तरक्की की संभावनएं बन रही हैं, अफसरों का सहयोग मिलेगा।आय में वृद्धि होगी, वाहन सुख में वृद्धि संभव है। 

कन्या राशि-:आत्मवश्विास में वृद्धि होगी।कार्यों के प्रति जोश व उत्साह रहेगा। नौकरी व कार्यक्षेत्र में विस्तार हो सकता है।स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है।अफसरों का सहयोग मिलेगा।मानसिक शांति रहेगी।नौकरी में कार्यभार में वृद्धि संभव है। आय में भी वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन भी संभावित है। 

वृश्चिक  राशि-:भवन सुख का विस्तार होगा। मात-पिता का सहयोग मिलेगा।वस्त्रों आदि के प्रति रूझान बढ़ेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी।शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। संतान सुख में वृद्धि होगी।आय में वृद्धि होगी।नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं।घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं, किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के योग भी बन रहे हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here