Home Delhi कार्रवाई: मतदाताओं को धमकाने वाले भाजपा विधायक को EC का नोटिस

कार्रवाई: मतदाताओं को धमकाने वाले भाजपा विधायक को EC का नोटिस

216
0

हैदराबाद के गोशामहर विधानसभा से भाजपा विधायक टी राजा सिंह को चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा है। उन पर उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को धमकाने का आरोप है। दरअसल, टी राजा सिंह ने एक वीडियो संदेश जारी किया था, इसमें वह उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर मतदाताओं को धमकाते नजर आए थे। टी राजा ने कहा था कि भाजपा को वोट न करने वाले लोगों के घरों पर बुलडोजर चढ़वा दिए जाएंगे। 

दरअसल, टी राजा सिंह ने दूसरे चरण के मतदान के बाद वीडियो जारी कर कहा था कि, आज यूपी में दूसरे फेज की पोलिंग हुई है, लेकिन कुछ इलाकों में बहुत ज्यादा वोटिंग हुई, जो लोग योगी जी को पसंद नहीं करते वे भारी संख्या में घर से निकले और मतदान किया।

निकल चुके हैं बुलडोजर
वीडियो में टी राजा यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, जो लोग भाजपा को वोट नहीं करते, उनसे कहूंगा कि योगी ने हजारों जेसीबी और बुलडोजर मंगवा लिए हैं। ये सभी यूपी की ओर से निकल चुके हैं। चुनाव के बाद ऐसे इलाकों को चिह्नित किया जाएगा, जिन लोगों ने योगी जी को सपोर्ट नहीं किया है।

हिंदुओं से की थी यह अपील
भाजपा विधायक ने हिंदुओं से अपील की कि तीसरे चरण में भरपूर मतदान करें और भाजपा को जिताएं। साथ ही कहा कि, उत्तर प्रदेश में रहना है, तो योगी-योगी कहना होगा, नहीं तो यूपी छोड़कर भागना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here