Home Delhi  लगा वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री का रेप करने का...

 लगा वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री का रेप करने का आरोप, मुंबई पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

120
0

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने फरवरी 2021 के पोर्नोग्राफी मामले में आज यानी मंगलवार को चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इनमें से तीन आरोपियों पर वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक अभिनेत्री के साथ रेप करने का इल्जाम लगा है।

ये हैं चार आरोपी
न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 22 फरवरी 2022 को राज कुंद्रा मामले में चार फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नरेश रामावतार पाल (29), सलीम सैय्यद (32), अब्दुल सैयद (24) और अमन बरनवाल (22) को वेब सीरीज की शूटिंग के लिए दो-दो हजार रुपये दिए गए थे।

अभिनेत्री को जबरदस्ती ले गए थे मढ़
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कास्टिंग डायरेक्टर पाल एक अश्लील फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेत्री को जबरदस्ती मढ़ के एक बंगले में ले गए थे। जहां सलीम सैयद, अब्दुल सईद और अमन बरनवाल पहले से ही मौजूद थे।

वर्सोवा पहुंचने की मिली थी सूचना
पुलिस ने बताया कि पाल गोवा और शिमला में छिपा था। गुरुवार को पुलिस को पाल के वर्सोवा पहुंचने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद मामले के अन्य आरोपियों को भी वर्सोवा और बोरीवली से पकड़े गए। बता दें कि क्राइम ब्रांच ने कुल चार मामले दर्ज किए थे, जिसमें व्यवसायी राज कुंद्रा, अभिनेत्री-मॉडल गहना वशिष्ठ सहित अन्य को गिरफ्तार किया गया था। वहीं फरवरी 2021 में प्राॅपर्टी सेल ने पोर्न फिल्म रैकेट का पर्दाफाश किया था और मालवानी थाने में चार मामले दर्ज किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here