Home Crime Jabalpur Crime News : युवती से खेत में दुष्कर्म, मवेशी के पैर...

Jabalpur Crime News : युवती से खेत में दुष्कर्म, मवेशी के पैर और मुंह बांधकर डेयरी में कुकृत्य

221
0

जबलपुर, । युवती के साथ दुष्कर्म और मवेशी के साथ कुकृत्य की दो घटनाएं सामने आई हैं। दुष्कर्म के आरोपित की तलाश की जा रही है। जबकि मवेशी से कुकृत्य के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दुष्कर्म की घटना की एफआइआर कुंडम थाने में तथा मवेशी से कुकृत्य की एफआइआर गोरा बाजार थाने में दर्ज कराई गई है।

कुंडम पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय युवती विगत माह अपने घर से अचानक लापता हो गई थी। स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी। कुछ समय बाद युवती घर लौटी जिसके बाद उसके साथ हुई घटना का पता चला। पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती कुछ महापुर गांव के लोगों के साथ खेत में मक्का तोड़ने के लिए मनकेड़ी बेलखेड़ा गई थी। जहां उसकी पहचान मनकेड़ी गांव में रहने वाले दीपचंद उर्फ दीपू चौधरी से हुई थी। दीपचंद ने किसी बहाने से युवती का मोबाइल नंबर ले लिया और उससे बातचीत करने की कोशिश करने लगा। 26 जनवरी को रात करीब नौ बजे दीपचंद युवती के घर पहुंचा और फोन कर उसे बाहर बुलाया। घर से बाहर निकली युवती को दीपचंद धमकी देकर अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। जिसके बाद उसे गांव के पास स्थित एक खेत में बनी झोपड़ी के भीतर ले गया। उसने युवती के साथ वहां दुष्कर्म किया और तीन-चार दिन तक उसी झोपड़ी में रखकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जिसके बाद दीपचंद युवती को लेकर बरेला मंदिर गया और उसकी मर्जी के बगैर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। मंदिर में शादी रचाने के बाद दीपचंद युवती को लेकर अपने घर गया यहां करीब एक माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती किसी तरह दीपचंद के चंगुल से छूट पाए और घर लौट कर स्वजन को आपबीती बताई। कुंडम थाना प्रभारी प्रताप सिंह मरकाम ने बताया कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बांध दिया था मवेशी का मुंह और पैर : गोरा बाजार थाना प्रभारी सहदेव राम साहू ने बताया कि नई बस्ती कजरवारा निवासी सूरज भूमिया 25 वर्ष को मवेशी के साथ कुकृत्य करने के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट के निर्देश पर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि घर के पास बनी डेयरी में सुबह करीब चार बजे सूरज भूमिया घुसा हुआ था। डेयरी संचालक के घर की महिला मवेशियों को चारा देने पहुंचे जहां उसने अपनी आंखों से हकीकत देखी। एक मवेशी के पैर और मुंह को रस्सियों से बांधकर सूरज भूमिया उसके साथ कुकर्म कर रहा था। सूरज को आपत्तिजनक हालत में देख कर महिला ने चीखना चिल्लाना शुरू किया जिसके बाद वह वहां से भाग गया। घटना की सूचना मिलने के बाद एफआइआर दर्ज करते हुए सूरज भूमिया को गिरफ्तार कर लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here