Home Crime नरेला में हत्या करने आए आरोपी को नरेला थाना पुलिस की टीम...

नरेला में हत्या करने आए आरोपी को नरेला थाना पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार

180
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। नरेला थाना पुलिस की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जो एक मामूली से झगड़े को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए स्वतंत्र नगर इलाके में दाखिल हुआ था जिसकी सूचना नरेला थाना पुलिस को लगी नरेला थाना पुलिस की टीम ने ट्रैप लगाकर इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार आरोपी के पास से एक कंट्री मेड पिस्टल भी बरामद किया गया है। आरोपी अपने तीन साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए स्वतंत्र नगर गोंडा रोड पर पहुंचा था जिसके बाद मुखबिर खास की सूचना पर ट्रैप लगाकर नरेला थाना पुलिस की टीम ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मुखबिर की सूचना के बाद एसीपी नरेला रिद्धिमा सेठ व एसएचओ नरेला महेश नारायण के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया मुखबिर खास की बताई गई जगह पर नरेला थाना पुलिस की टीम ने ट्रैप लगाया और आरोपी को वारदात को अंजाम देने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को नरेला थाना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी के 3 साथी वहां से भागने में कामयाब रहे फरार हुए 3 आरोपियों की तलाश में नरेला थाना पुलिस की कई टीमें लगी हुई है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान टिंकू बांकनेर के रूप में हुई है। आरोपी टिंकू ने छोटे से झगड़े को लेकर अपने साथियों के साथ हत्या की साजिश रची थी जिसको लेकर नरेला थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि स्वतंत्र नगर गोंडा रोड पर हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए कुछ लोग आने वाले हैं इसके बाद एसएचओ नरेला व उनकी टीम ने हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल नरेला थाना पुलिस की टीम आरोपी टिंकू से पूछताछ में जुटी है और यह पता लगाने में लगे कि आरोपी के पास कंट्री मेड पिस्टल कहां से आया और उसके बाकी 3 साथी कहां छिपे है। नरेला थाना पुलिस की टीम का दावा है कि आरोपी टिंकू के तीन साथियों को भी जल्द ही सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here