Home Bollywood ‘पठान’ के सेट से लीक हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की...

‘पठान’ के सेट से लीक हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की तस्वीरें, शर्टलेस नजर आए किंग खान

121
0

Bollywood : बॉलीवुड के किंग खान हाल ही में अपनी आगामी फिल्म पठान की टीम के साथ स्पेन शेड्यूल की शूटिंग के लिए रवाना हुए थे। जहां फिल्म के कई महत्वपूर्ण हिस्से और गाने के फिल्माया जाएगा।इसी बीच एक बार फिर पठान के सेट से शाह रुख खान की तस्वीर लीक हो गई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अभिनेता शाह रुख खान की इस तस्वीर को शाहरुख के फैन पेज ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। वायरल हो रही इस तस्वीर के साथ दावा किया जा रहा है कि ये स्पेन में शूटिंग के दौरान की है। फोटो में शाह रुख खान एक घर के बाहर खड़े हुए हैं और शर्टलेस और ग्रीन कलर की कार्गो पैंट पहने दिख रहे हैं। साथी ही एक्टर अपने एब्स भी फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं।

वहीं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के फैन पेज ने भी उनकी स्पेन शेड्यूल की शूटिंग के दौरान की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो शूटिंग के लिए बने एक पॉंइट पर बैठी हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर दावा किया गया है कि, शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में समुंदर किनारे शूटिंग कर रहे हैं।

देश भक्ति से प्रेरित होगा पठान का किरदार

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पठान की टीजर वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट के एलान किया था। जिसको देख कर मालूम होता है कि अभिनेता इस फिल्म में देशभक्ति से प्रेरित किरदार निभा रहे हैं, जो देश सेवा को ही अपना जीवन लगा देता है। शाह रुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अभिनीत ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस वीकेंड के मौके पर रिलीज होगी।

लंबे वक्त बाद पर्दे पर करेंगे वापसी

वहीं, अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों में लगभग 4 साल बाद ‘पठान’ से वापसी कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरों’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल प्ले किए हैं। शाहरुख की इस फिल्म में भी सलमान खान ने कैमियो किया है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here