Home Crime रात को सोते समय व्यक्ति की हत्या, पुलिस को संग रह रही...

रात को सोते समय व्यक्ति की हत्या, पुलिस को संग रह रही दूसरी पत्नी पर शक

125
0

दिल्ली: रणहौला इलाके में एक शख्स की संदिग्ध हालात में घर के अंदर हत्या कर दी गई। चीख पुकार मचने पर पड़ोसी ने पुलिस को कॉल करके जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पड़े देख उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मृतक की पहचान 50 वर्षीय वीर बहादुर वर्मा के रूप में हुई है। जांच में पता चला कि वीर बहादुर की दो पत्नियां हैं। इनमें एक पत्नी ने आरोप लगाया कि देर रात को चोरी के इरादे से घर में घुसे शख्स ने सिर पर वार कर हत्या कर दी है। हालांकि पुलिस को बयानों पर शक है। वहीं वीर बहादुर की पहली पत्नी व उसके बच्चों ने दूसरी पत्नी चंदा देवी पर ही वीर बहादुर की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से पड़ताल कर रही है। हत्या के केस में पुलिस ने एक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक, वीर बहादुर परिवार के साथ दीप एंक्लेव पार्ट-2, विकास नगर, रनहौला में रहते थे। परिवार में पत्नी चंदा देवी के अलावा दो बच्चे हैं। चंदा वीर बहादुर की दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी पति से विवाद होने के बाद अपने तीन बच्चों के साथ नांगलोई इलाके में रहती है। फिलहाज इस मकान के ग्राउंड फ्लोर पर वीर बहादुर कपड़े की दुकान चलाता था, जबकि पहली और तीसरी मंजिल किराए पर दी हुई थी। दूसरी मंजिल पर वह खुद रहते थे। मंगलवार देर रात करीब 1.30 बजे पुलिस को कॉल मिली कि एक शख्स की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। रनहौला पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया।

पूछताछ के दौरान वीर बहादुर की पत्नी चंदा ने बताया कि वारदात के समय वह घर में मौजूद थी। देर रात को अचानक उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि घर में एक चोर घुसा था। उसने पति के सिर पर वार किया और वह भाग गया। पति के सिर से खून बह रहा था। शोर सुनकर पड़ोसी आए। बाद में वीर बहादुर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं वीर बहादुर की मौत की खबर मिलने के बाद उसकी पहली पत्नी व बच्चे घर पहुंच गए। इन लोगों ने चंदा पर ही वीर बहादुर की हत्या का आरोप लगाया। चंदा देवी से भी पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here