Home South India छात्र ने पास होने के लिए आंसर शीट पर लिखी ये सब...

छात्र ने पास होने के लिए आंसर शीट पर लिखी ये सब बातें, ‘गुरु जी’ समेत पूरा इंटरनेट शॉक्ड!

155
0

असल न्यूज़: इंटरनेट पर आए दिन तमाम अनोखी खबरें साझा की जाती हैं। एक से बढ़कर एक वायरल चीजें सोशल मीडिया यूजर्स के मजे खड़े कर देती हैं। वैसे तो वीडियो ही ट्रेंडिंग में रहते हैं, लेकिन आज एक छात्र की आंसर शीट ने सबको हैरान कर दिया। आपने सुना होगा छात्र पास होने के लिए अपने गुरु जी यानी सर को मनाने के लिए सबकुछ करते हैं। जैसे कि आंसर शीट में पैसे रख देना व कुछ लिख देना। ऐसे घटनाएं आम हैं, जो समय समय पर देखी जाती है। वैसा ही एक कुछ मामला और इंटरनेट पर वायरल है, जिसमें अपने गुरु जी के लिए कही गई छात्र की कुछ बातें सबको हैरान कर रही हैं।

आंसर शीट में छात्र ने सबसे पहले जय बाला जी लिखा हुआ है और नीचे ऐसा लग रहा है, जैसे उसने कुछ उत्तर दे रखे हैं, लेकिन पहले ही पेपर पर साइट में कुछ लिखा हुआ है। स्टूडेंट ने पहले पन्ने की शुरुआत प्रश्नोत्तर नं. 1 (क) का जवाब नायलान-6:6 लिखा, ऐसे ही सभी सवालों का जवाब पन्ने के नीचे तक लिखा है। हालांकि, ऐसा लगता है कि अगले पन्नों पर उसने सवालों के जवाब नहीं लिखे और उसने पहले से भाप लिया था कि वह फेल हो जाएगा।

छात्र ने साइट में कॉपी चेक करने वाले मास्टर के लिए लिखा, ‘चिट्ठी-चिट्ठी जा सर के पास, सर की मर्जी फेल करें या पास।’ उसने आगे लिखा, ‘गुरुजी को कॉपी खोलने से पहले नमस्कार। गुरु जी पास कर दें।’ यह एक बार नहीं बल्कि आंसर शीट के पहले पन्ने पर दो बार लिखा है। ऐसी सब बातों को पढ़, हम उम्मीद लगा सकते हैं कि कॉपी चेक करते वक्त टीचर ने जैसे यह देखा तो दंग रह गए होंगे। इसी के साथ कॉपी देखने वाले शख्स ने इसे वायरल भी कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here