Home Bihar आइबी के इनपुट पर दिल्‍ली क्राइम ब्रांच के हाथ लगा बिहार से...

आइबी के इनपुट पर दिल्‍ली क्राइम ब्रांच के हाथ लगा बिहार से भागा स्‍मगलर

90
0

असल न्यूज़: पटना में इलाज के बहाने जेल से बाहर निकलने और फरार होने वाले शराब तस्‍कर कमल सिंह को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह अपने कुछ मददगारों के सहारे फिल्‍मी स्‍टाइल में पीएमसीएच से फरार हो गया था। मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले शराब तस्‍कर कमल सिंह को इंटिलिजेंस ब्यूरो की सूचना पर दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को पटना पुलिस की टीम पीएमसीएच ओपी प्रभारी अमरेंद्र कुमार के नेतृत्व में दिल्ली पहुंची।

रोहतक का रहने वाला है कमल सिंह

उसे बिहार लाने के लिए कागजी प्रक्रिया पूरी की गई है। रविवार की दोपहर तक कमल सिंह को पटना लाया जाएगा। उसके भागने में मदद करने वाला अमन सिंह अभी नहीं पकड़ा गया है। कमल मूल रूप से हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है। पटना पुलिस ने बाईपास थाने के पास शराब गोदाम मिलने के बाद हरियाणा से उसे गिरफ्तार किया था। नौ अप्रैल को पीएमसीएच से वह हथकड़ी समेत फरार हो गया था।

दीपक की गिरफ्तारी के बाद मिले थे कई नंबर

भागाने के क्रम में कमल सिंह के साथ दीपक का पर्स वहीं गिर गया था, जिसमें उसका आधार कार्ड था। तकनीकी जांच कर पुलिस ने वारदात के नौवें दिन दीपक को दिल्ली के रोहिणी से दबोचा था। उससे पिस्टल मिली थी। इस बाबत रोहिणी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर दीपक को तिहाड़ जेल भेज दिया गया। दीपक ने बताया था कि कमल को भगाने में मिथिलेश सिंह और अमन सिंह भी थे। उसने दिल्ली क्राइम ब्रांच को कई नंबर दिए थे, जो अब भी सर्विलांस पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here